दिल्ली

delhi

Vicky-Katrina Wedding: कैटरीना की मां विक्की कौशल की मर्सिडीज बेंज में घर से बाहर निकलीं

By

Published : Dec 5, 2021, 7:08 PM IST

इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों से पूरा देश गुलजार हो गया है.हाल ही में पैपराजी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कैटरीना की मां सुजैन टरकोट को एक सफेद मर्सिडीज बेंज जीएलसी में अभिनेत्री के घर से निकलते हुए देखा जा सकता है.

Katrina Kaif mother
कैटरीना की मां

मुंबई: कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी से पहले विक्की कौशल ने कैटरीना की मां की सेवा में अपनी पुरानी कार सफेद मर्सिडीज बेंज जीएलसी उपलब्ध कराई है. पैपराजी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कैटरीना की मां सुजैन टरकोट को एक सफेद मर्सिडीज बेंज जीएलसी में अभिनेत्री के घर से निकलते हुए देखा जा सकता है.

फैंस ने कार में लगी नंबर प्लेट के जरिए उसे पहचान लिया. एक फैन ने वीडियो के नीचे कमेंट किया 'विक्की की पुरानी कार!, दूसरे फैन ने लिखा, 'ये गाड़ी विक्की कौशल की है.

यह कार विक्की की प्रमुख कार हुआ करती थी क्योंकि उसे अक्सर अपनी सवारी में डबिंग स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस के कार्यालयों में इस कार से आते हुए देखा जाता था. फिर जुलाई 2021 में विक्की ने एक रेंज रोवर को अपने गैराज में शामिल किया.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों से पूरा देश गुलजार हो गया है. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में हेरिटेज प्रॉपर्टी सिक्स सेंस फोर्ट होटल में 'कटविक' का शादी समारोह 7 से 12 दिसंबर तक चलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर होटल सिक्स सेंस के अंदर और बाहर सजावट का कार्य भी शुरू हो चुका है. होटल के अंदर भव्य मंडप बनाया जा रहा है. रजवाड़ा स्टाइल में संपूर्ण मंडप को तैयार किया जा रहा है और इसे आलीशान रुप दिया जा रहा है.इसी रजवाड़ा स्टाइल के मंडप में कटरीना कैफ और विक्की कौशल सात फेरे लेंगे.

ये भी पढ़ें:कैटरीना- विक्की की शादी के पहले तैनात किए गए वॉलंटियर्स, रजवाड़ा स्टाइल में सजाया जा रहा भव्य मंडप

बता दें कि 7 दिसंबर को मेहंदी का कार्यक्रम होने वाला है व 8 दिसंबर को संगीत का कार्यक्रम होगा. 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल परिणय सूत्र में बंधेगे. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तारीख नजदीक आने के साथ ही अब होटल को पूरी तरह मुंबई से आई मैनेजमेंट कमेटी ने अपने अधीन ले लिया है.

ये भी पढ़ें:Video: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने क्यों उड़ाया पति संग विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक?

(एक्स्ट्रा इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details