दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कैटरीना ने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का बनाया वीडियो, अभिनेता ने यूं किया कमेंट

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इसी बीच कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Oct 24, 2021, 3:00 PM IST

कैटरीना
कैटरीना

हैदराबाद: बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं, इन सबके बीच अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इसी बीच कैटरीना कैफ ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अक्षय कुमार की पोल खोलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अक्षय कुमार भागते-भागते जमीन पर गिरते दिखाई दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कैटरीना बता रही हैं कि सेट पर किस तरह अक्षय कुमार हैरान कर देने वाले एक्साइटमेंट से भरे हुए हैं. वहीं, इसके तुरंत बाद कैटरीना जो नजारा दिखाती हैं, वो वाकई चौंकाने वाला है. इस वीडियो में दिखता है कि अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी की गोद में सिर रखकर लेटे हुए हैं. कैटरीना कहती हैं कि 'सुबह 5 बजे उठे हो इसीलिए ऐसी हालत है'. वहीं, कैटरीना को पोल खोलते देख अक्षय उठकर भागने लगते हैं लेकिन अचानक बुरी तरह गिर पड़ते हैं.

लड़कों की एक्साइटमेंट

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- 'जरा देखिए लड़कों की एक्साइटमेंट साथ में प्रमोशन के पहले दिन पर'। अक्षय कुमार का ये मजेदार वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में आ गया है.

अभिनेता ने किया कमेंट

अभिनेत्री के वीडियो पर अभिनेता अक्षय कुमार ने कमेंट किया उन्होंने लिखा- सूर्यवंशी का इंतजार खत्म होने के बाद शांति तो बनता है न, लेकिन आप परेशानी में डालना चाहती है, कोई चिंता नहीं#AaRahiHaiPolice

ये भी पढ़ें:अक्षय कुमार ने खत्म किया 'रामसेतु' का ऊटी शेड्यूल, शेयर की शानदार तस्वीर

बता दें कि अक्षय कुमार की लगभग पांच फिल्में हैं, जो इस साल अगले कुछ महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इसमें 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रक्षाबंधन' और 'राम सेतु' शामिल हैं. वहीं अक्षय की 'ओह माई गॉड' और 'अतरंगी रे' दोनों के अगले साल रिलीज होने की संभावना है. अक्षय को आखिरी बार 'बेल बॉटम' में देखा गया था, जो थिएटर में रिलीज हुई थी.

ये भी पढे़ें:अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह के साथ किया ऐसा डांस स्टेप, कहा- घर पर न दोहराएं वरना...

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details