दिल्ली

delhi

सोशल मीडिया पर क्यों भिड़ीं कश्मीरा शाह और रुबीना दिलैक ?

By

Published : Oct 11, 2021, 8:53 PM IST

कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों की सराहना की है. जो पिछले सीज़न की तुलना में कहीं अधिक दिलचस्प है जहां लोगों ने केवल योग किया और सेब खाया. कश्मीरा शाह ने ट्विटर पर लिखा है, 'मैंने अभी हाल ही में बिग बॉस 15 का बीती रात का एपिसोड देखा. बहुत अच्छा सीजन है.

कश्मीरा शाह और रुबीना दिलैक
कश्मीरा शाह और रुबीना दिलैक

हैदराबाद: बिग बॉस की भूतपूर्व प्रतियोगी कश्मीरा शाह ने भाभी आरती सिंह के समर्थन में एक ट्टीट किया. उनके इस ट्टीट पर बिग बॉस विजेता रूबीना दिलैक ने कटाक्ष किया.

कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों की सराहना की है. जो पिछले सीज़न की तुलना में कहीं अधिक दिलचस्प है जहां लोगों ने केवल योग किया और सेब खाया. कश्मीरा शाह ने ट्विटर पर लिखा है, 'मैंने अभी हाल ही में बिग बॉस 15 का बीती रात का एपिसोड देखा. बहुत अच्छा सीजन है. टीम ने बहुत ही अच्छे लोगों को लिया है. ऐसे खिलाड़ी नहीं है जो मात्र पूरे समय योग करते रहे या सेब खाते रहेl.

कश्मीरा शाह ने इसे सलमान खान और कलर्स टीवी को भी टैग किया है. कश्मीरा शाह ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने रुबीना दिलैक की ओर इशारा किया जो लगातार योग करने के लिए जानी जाती है. वहीं अभिनव शुक्ला लगातार सेब खाते नजर आते थे.

रुबीना दिलैक ने कश्मीरा शाह को दिया जवाब

रुबीना के पति अभिनव ने भी अपने ट्वीट में कश्मीरा पर निशाना साधा. कश्मीरा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने लिखा, 'उन सभी के लिए जो कुछ ट्वीट करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इस कार्य के लिए मैं दस किलो सेब वापस भेजूंगा...योगा वास्व में मदद करता है.

अभिनव ने किया ट्टीट

रुबीना ने पोस्ट देखने के बाद कश्मीरा शाह को प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मैं आपको प्यार और शक्ति भेज रही हूं. इसके बाद कश्मीरा को रुबीना के फैन ट्रोल करने लगे. एक ने लिखा है, 'रुबीना और अभिनव शुक्ला बहुत ही अच्छे प्रतियोगी थे. उन्होंने सीजन बिना किसी हिंसा या गाली-गलौज के पूरा किया है. बिग बॉस 14 बहुत अच्छा था और हर कोई अपने करियर में बहुत अच्छा कर रहा है.

ये भी पढ़ें:'कभी खुशी कभी गम' के 20 साल पूरे, करीना कपूर ने अपने किरदार को याद किया

एक अन्य फैन ने लिखा है, 'लोग योग करने के बावजूद जीत जाते हैं. इसका कारण यह है कि उनमें पर्सनैलिटी और सही प्रकार का एटीट्यूड होता है. इसके चलते दर्शक आकर्षित होते हैं. आपके जैसे लोग नकारात्मकता फैलाते हैं जो कि अपनी ओर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं. अपने में सुधार लाइए' वहीं एक ने यह भी लिखा है कि बिग बॉस 14 में कश्मीरा शाह बतौर चैलेंजर आई थी और बहुत जल्दी शो से बाहर हो गई थी.

ये भी पढ़ें:VIDEO VIRAL : शहनाज गिल का ये वीडियो देख चिंतित हुए फैंस, बोले- 'हौसला रख'

ABOUT THE AUTHOR

...view details