दिल्ली

delhi

करवा चौथ पर बिग बी ने जया संग शेयर की तस्वीर, लिखा- 'सब कुशल मंगल हो'

By

Published : Oct 24, 2021, 5:44 PM IST

हर साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाता है. हिंदू धर्म में यह त्योहार सुहागिन महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण माना जाता है. करवा चौथ के दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूरा दिन निर्जल उपवास रखती हैं.

करवा चौथ पर बिग बी
करवा चौथ पर बिग बी

हैदराबाद: आज पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर हर कोई सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर करता दिखाई दे रहा है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी करवा चौथ के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने जया बच्चन के संग एक रोमांटिक फोटो साझा की है. इस तस्वीर के साथ अमिताभ ने अपने फैंस को एक खास मैसेज भी दिया है. अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अमिताभ और जया का रोमांटिक अंदाज

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर करवा चौथ के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उनकी पत्नी जया बच्चन के संग एक तस्वीर है. ये फोटो इसलिए भी खास है क्योंकि ये इन दोनों की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की है. जिसके एक गाने में अमिताभ और जया रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए थे. ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. जिसके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.

करवा चौथ की शुभकामनाएं

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। सभी को गुड लक'। अमिताभ इन दिनों क्विज शो केबीसी 13 को लेकर काफी बिजी हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन के अलावा कई और सेलेब्स ने भी फैंस को करवा चौथ के मौके पर शुभकामनाएं दी हैं.

बता दें कि हर साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाता है. हिंदू धर्म में यह त्योहार सुहागिन महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण माना जाता है. करवा चौथ के दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूरा दिन निर्जल उपवास रखती हैं और मां करवा से सुखी दांपत्य जीवन की प्रार्थना करती हैं, फिर पूरे दिन महिलाएं चांद के दीदार का इंतजार करती हैं. रात को चंद्र दर्शन के बाद ही व्रत पारण किया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details