दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कार्तिक आर्यन ने फिर शुरू की 'भूल भुलैया-2' की शूटिंग

अभिनेता कार्तिक आर्यन और तब्बू ने अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जो कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण रुकी हुई थी. इसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है.

By

Published : Aug 23, 2021, 11:46 AM IST

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन

मुंबई: अभिनेता कार्तिक आर्यन और तब्बू ने अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जो कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण रुकी हुई थी. इसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ अपने प्रशंसकों को जानकारी साझा की. तस्वीर में उन्हें तब्बू के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है.

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बिगिन अगेल, भूल भुलैया-2. वही, अभिनेता के तस्वीर शेयर करते ही उनके फैंस ने लाइक्स व कमेंट्स की झंडी लगा दिए. उनकी तस्वीर पर अब तक 7.25 लाख लाइक्स हो गए है. फिल्म में कियारा आडवाणी भी है. यह 2007 की अक्षय कुमार-विद्या बालन की हिट फिल्म भूल भुलैया का अनुवर्ती है. 30 वर्षीय अभिनेता के पास फिल्म धमाका भी है, जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. कार्तिक करण जौहर द्वारा निर्मित दोस्ताना 2 से विवादास्पद रूप से बाहर निकलने के लिए चर्चा में थे.

कार्तिक आर्यन ( फोटो इंस्टाग्राम से)

'भूल भुलैया 2' की बात करें तो यह फिल्म 2007 में इसी नाम की साइकोलॉजिकल हॉरर कॉमेडी फिल्म का सीक्वल है. कॉमिक सुपरनैचुरल थ्रिलर का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे, जो प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित पहली फिल्म के विपरीत है. फिल्म का पहला भाग मलयालम ब्लॉकबस्टर 'मणिचित्रथाज़ु' का रीमेक था, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल और राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

आर्यन के पास और भी फिल्में
राजपाल यादव 'भूल भुलैया' के सीक्वल में हास्य भूमिका के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापसी करेंगे. 'भूल भुलैया 2' टी-सीरीज और सिने एक स्टूडियो के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है. 'भूल भुलैया 2' के अलावा, कार्तिक के पास राम माधवानी की 'धमाका', हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया', एकता कपूर की 'फ्रेडी' और समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी 'सत्यनारायण की कथा' लाइन अप में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details