दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

वीडियो: प्रेग्नेंसी के दौरान कुछ यूं थी करीना की सेक्स लाइफ, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

करीना कपूर ने खुलासा किया वह प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स से दूर रहती थीं. उन्होंने ये भी बताया कि उनके पति सैफ अली खान उन दिनों इन बातों को समझते थे और काफी सपॉर्ट करते थे.

By

Published : Aug 10, 2021, 5:28 PM IST

एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

हैदराबाद :हाल ही में रिलीज़ हुई करीना कपूर की किताब 'करीना कपूर ख़ान- प्रेग्नेंसी बाइबल' में जेह का नया नाम सामने आने का दावा किया गया है. इस किताब को फ़िल्म निर्माता करण जौहर के साथ करीना कपूर ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान रिलीज किया.

सूत्रों की मानें करीना की किताब में जेह का पूरा नाम जहांगीर लिखे जाने की बात बताई जा रही है. हालांकि करीना या सैफ़ की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया या जानकारी नहीं दी गई है. जहांगीर नाम का मतलब होता है- दुनिया पर राज करने वाला. जहांगीर फ़ारसी भाषा का शब्द है.

वही, दूसरी तरफ बातचीत के दौरान, करण जौहर ने करीना कपूर खान से प्रेग्नेंसी होने पर उनकी सेक्स ड्राइव के नुकसान के बारे में बात की और इस बारे में सैफ अली खान की समझदारी पर बात की.

करण जौहर ने करीना कपूर खान से पूछा,'आपने खुद इस बारे में बात की, कि आपने अपनी सेक्स ड्राइव कैसे खो दिया और आपके पति उन दिनों बहुत समझदारी से आपका साथ दे रहे थे. एक महिला की प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स लाइफ को घेरने वाली कौन सी धारणाएं हैं और बतौर महिला खुद कैसे फील करती हैं?'

इस पर करीना कपूर खान ने कहा कि ऐसे समय में पुरुष का साथ देना बहुत जरूरी है और महिला पर सुंदर दिखने या उसे कम महसूस कराने के लिए दबाव नहीं बनाना चाहिए.

ये भी पढ़ें :5 लाख हर महीने होगा फायदा, 85 लाख करना होगा निवेश, शिल्पा की मां का ऐसा था बिजनेस प्लान

करीना कपूर ने कहा,'लोग बस ऐसा महसूस करते हैं ... जब आप प्रेग्नेंट होती हैं, तो उन्हें इस तरह (सेक्स) के मूड, भावनाओं, भावनाओं का एहसास नहीं होता है कि आप वास्तव में अपने बारे में क्या महसूस करते हैं.'

करीना कपूर खान ने आगे कहा,'यह बहुत जरूरी है. कुछ दिन, मैं सुपर अमेजिंग और सेक्सी महसूस करूंगी, 'हे भगवान, मैं इस पेट के साथ बहुत हॉट दिख रही हूं' और मुझे अमेजिंग लग रहा है और मैं सैफ से कहूंगी कि या वह कहेंगे- तुम सुंदर दिख रही हो.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details