दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 21, 2021, 1:32 PM IST

Updated : Sep 21, 2021, 1:37 PM IST

ETV Bharat / sitara

करीना कपूर खान के बर्थडे पर कंगना रनौत ने लिखा स्पेशल नोट, यूं की तारीफ

करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शामिल होती हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हिंदी सिनेमा में करीना को करीब दो दशक पूरे हो चुके हैं. वो खुद को बेहतरीन और मेच्योर एक्ट्रेस भी साबित कर चुकी हैं. वह अपने काम को बेहद प्रोफेशनल तरीके से पूरा करती हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब करीना बेहद चुलबुली थीं और उनके दिमाग में अक्सर शरारत रहती थी.

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान

हैदराबाद: बॉलीवु़ड अभिनेत्री करीना कपूर खान आज अपना 41वां बर्थडे मना रही हैं. इस मौके पर जहां फैंस से लेकर सिलेब्रिटीज तक अभिनेत्री को जमकर विशेज दे रहे हैं, वहीं कंगना रनौत ने भी उन्हें विश किया है. बता दें कि बीते साल कंगना रनौत की टीम ने नेपोटिजम को लेकर करीना की खिंचाई की थी और लोगों को 'संभलकर अपना हीरो चुनने' की सलाह दी थी, और अब कंगना ने करीना को बर्थडे विश किया है.

कंगना रनौत ने लिखा स्पेशल नोट

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना की तस्वीरों का कोलाज शेयर कर लिखा है. 'सबसे गॉरजस करीना कपूर खान को हैपी बर्थडे।' इसके साथ कंगना ने हार्ट इमोजी भी बनाया है.

करीना कपूर खान ( फोटो- इंस्टग्राम से)

बता दें कि कंगना रनौत और करीना कपूर हाल ही फिल्म 'The Incarnation- Sita' को लेकर चर्चा में थीं. कहा जा रहा था फिल्म में सीता के रोल के लिए मेकर्स ने करीना कपूर और दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है. लेकिन फिल्म के स्क्रीनप्ले राइटर मनोज मुंतशिर ने एक इंटरव्यू में इसका खंडन किया था. उन्होंने कहा कि कंगना ही सीता के रोल के लिए पहली पसंद थीं.

करीना कपूर खान ( फोटो- इंस्टग्राम से)

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. इस वक्त वह पति सैफ अली खान और बच्चों- जेह और तैमूर के साथ मालदीव में हैं. करीना वहां बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गई हैं.

करीना कपूर खान ( फोटो- इंस्टग्राम से)

करीना को 15 साल में हुआ था इश्क

करीना 15 साल की थीं जब उन्हें एक लड़का बेहद पसंद था. वह उस लड़के के साथ समय बिताना चाहती थीं. वह अक्सर अपनी मां से छुप छुपकर उस लड़के से मिलने जाती थीं. ये बाद उनकी मां को पता चल गई. उनकी मां ने करीना का फोन कमरे में लॉक कर दिया था. करीना अपने दोस्तों के साथ उस लड़के से मिलना चाहती थीं. ऐसे में करीना ने मां के बाहर जाते ही चाकू से दरवाजे का ताला खोल दिया और अंदर जाकर प्लान बनाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस लड़के से मिलने गईं.

ये भी पढ़ें:सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ रु मांगने पर करीना ने तोड़ी चुप्पी, अब कही ये बात

मां को आया गुस्सा

जैसे ही उनकी मां घर आईं और करीना की हरकत का उन्हें पता चला तो वह आग बबुला हो गईं. करीना की लगातार बढ़ती शरारत और कम उम्र में लड़के के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह करीना को देहरादून के बोर्डिंग स्कूल भेज दिया गया था.

करीना को नहीं मिलती थी आजादी

करिश्मा कपूर ने 14 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर चुकी थीं और उन्हें लड़कों के साथ बाहर जाने की इजाजत थी, लेकिन करीना को ऐसा कुछ करने की सख्त मनाही थी. करीना को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आती थी.

ये भी पढ़ें :करीना कपूर नहीं कंगना बनेंगी 'सीता', 'बाहुबली' से होगा ये खास कनेक्शन

ये भी पढ़ें:पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा

Last Updated : Sep 21, 2021, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details