दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 22, 2021, 8:20 AM IST

Updated : Aug 22, 2021, 9:33 AM IST

ETV Bharat / sitara

कंगना ने शुरू की 'तेजस' की शूटिंग, वायुसेना की वर्दी में पहली बार आईं नजर

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कंगना वर्दी में दिखाई दे रही है. कंगना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल रही है.

वायुसेना की वर्दी में पहली बार आईं नजर
वायुसेना की वर्दी में पहली बार आईं नजर

हैदराबाद :बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रही हैं और फैंस के साथ इसकी तस्वीरें भी साझा कर रही हैं. हाल ही में कंगना ने इंस्टा पर अपनी तस्वीर साझा कर बताया है कि उन्होंने 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'अब मैं अपने अगले मिशन पर..आज से हो रही है शुरूआत..दिल में जोश बढ़ रहा है और इसकी वजह मेरी शानदार टीम है'

कंगना ने शुरू की 'तेजस' की शूटिंग

बता दें कि कंगना इस फिल्म में भारतीय वायु सेना के पायलट के तौर पर दिखेंगी. कंगना ने इससे पहले कई तरह के किरदार निभाएं हैं लेकिन पहली बार वो वर्दी में नजर आ रही हैं.

कंगना रनौत (फोटो इंस्टाग्राम से)

इस फिल्म की कहानी भारतीय वायु सेना के पायलटों को समर्पित हैं. इस फिल्म का निर्माण मशहूर निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है. साथ ही सर्वेश मेवाड़ा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे.

कंगना रनौत (फोटो इंस्टाग्राम से)

काफी वक्त पहले कंगना ने इसकी पहली झलक दिखाते हुए बताया था कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. फिल्म के नाम और पोस्टर से भी इस बात का पता चल गया है कि ये फिल्म ना सिर्फ वायु सेना के जांबाज पायलटों की कहानी है बल्कि भारत के इकलौते स्वदेशी एडवांस्ड लाइट कॉम्बैट एयरक्रॉफ्ट तेजस की भी कहानी है.

कंगना रनौत (फोटो इंस्टाग्राम से)

ये भी पढ़ें :साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी आज मना रहें अपना 66वां जन्मदिन

इससे पहले हाल ही में कंगना ने फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म को लेकर भी कंगना काफी उत्साहित हैं. धाकड़ की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी जो फैंस को काफी पसंद आई थी. हालांकि उनकी बोल्ड तस्वीरों को लेकर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया था.

Last Updated : Aug 22, 2021, 9:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details