दिल्ली

delhi

अमेरिका से लौटे अभिनेता कमल हासन कोरोना संक्रमित

By

Published : Nov 22, 2021, 4:24 PM IST

यूएस ट्रिप से लौटने के बाद मशहूर अभिनेता कमल हासन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी.

अभिनेता कमल हासन
अभिनेता कमल हासन

हैदराबाद:अभिनेता कमल हासन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है. उन्होंने अपने अधिकारिक ट्टिटर हैंडल से ट्टीट कर खुद जानकारी दी है. कमल हासन ने ट्वीट किया- 'यूएस ट्रिप से लौटने के बाद हल्की सी खांसी हुई. जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. मैं इस वक्त अस्पताल में आइसोलेट हूं. इस बात को आप सब समझें कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। सभी सुरक्षित रहें।'

इससे पहले अभिनेता ने कृषि कानून की वापसी पर ट्वीट किया था जो कि खूब चर्चा में रहा था. कमल हासन ने अपने इस ट्वीट में तीनों कृषि कानूनों की वापसी का स्वागत करते हुए कहा था कि किसानों से अहिंसक संघर्ष के जरिए जीत हासिल की है. इसके साथ ही ये भी जिक्र किया था कि कैसे उनकी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम ने इन कानूनों का कड़ा विरोध किया था.

बता दें, कमल हासन से पहले कई सितारे कोराना पॉजिटिव हो चुके हैं. जिसमें आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:कमल हासन 'जय भीम' स्टार सूर्या ने किसानों की 'जीत' की सराहना की

अभिनेता ने 1960 से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. इसमें तमिल फिल्म Varumayin Niram Sivappu, 1985 में फिल्म Saagar, Vishwaroopam, चाची 420, इंडियन और कई अन्य शामिल हैं. कमल को सिनेमा में अपने योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा जा चुका है. साथ ही उन्होंने फिल्मफेयर और नेशनल अवॉर्डस भी जीते हुए हैं

ये भी पढ़ें:'आखिरी सांस तक राजनीति में रहूंगा, MNM का सफर जारी रहेगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details