दिल्ली

delhi

VIRAL VIDEOS: जुगल हंसराज ने 'आंखें खुली हो या हो बंद' पर किया डांस, फैंस कर रहे तारीफ

By

Published : Oct 16, 2021, 7:04 AM IST

Updated : Oct 16, 2021, 7:39 AM IST

बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज ने मोहब्बतें फिल्म के सॉन्ग आंखें खुली पर जमकर डांस किया है. ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी

जुगल हंसराज
जुगल हंसराज

हैदराबाद: अभिनेता जुगल हंसराज को मासूम फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग 'लकड़ी की काठी, काठी का घोड़ा' सॉन्ग से पहचाना जाता है. इसके साथ ही विक्स की विज्ञापन का जुकाम से परेशान बच्चा आज भी स्मृतियों में ताजा है. यह भी जुगल हंसराज थे. वही जुगल हंसराज जब बड़े हुए तो सिनेमा की दुनिया में उन्होंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया. लेकिन शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के साथ उनकी फिल्म 'मोहब्बतें जरूर यादगार बन गई. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे.

उन्हीं जुगल हंसराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने सॉन्ग 'आंखें खुली हो या बंद' पर पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. यह वीडियो किसी सेट का है, और वह अपने सिग्नेचर स्टेप इस सॉन्ग में करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को पसंद भी किया जा रहा है. उनके डांस करने के बाद सेट पर हल्ला मच जाता है, और वहां मौजूद लोग उन्हें चीयर करने लगते हैं.

बता दें, 'मोहब्‍बतें' साल 2000 में रिलीज हुई थी और इसका डायरेक्‍शन आदित्‍य चोपड़ा ने किया था. यह 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' की सफलता के बाद डायरेक्‍टर की पहली फिल्‍म थी. वहीं, 'मोहब्‍बतें' से पहले जुगल को चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर पॉप्‍युलैरिटी मिली थी. जहां वह 'मासूम', 'कर्मा' और 'सल्‍तनत' जैसी फिल्‍मों में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें:'बिग बी' ने दशहरा पर ऐसा क्या पोस्ट किया कि माफ़ी मांगनी पड़ी?

इन फिल्‍मों में भी दिखे थे जुगल

'मोहब्‍बतें' के बाद जुगल 'कभी खुशी कभी गम', 'सलाम नमस्‍ते' और 'आजा नचले' जैसी फिल्‍मों में गेस्‍ट रोल्‍स में दिखे थे. उन्‍होंने 'रोडसाइड रोमियो' और 'प्‍यार इम्‍पॉसिबल' जैसी फिल्‍मों के जरिए डायरेक्‍टर के तौर पर भी एक्‍सपेरिमेंट किया.

ये भी पढ़ें:बेटी आराध्या के जन्म के समय Aishwarya Rai ने क्यों नहीं खाई थी पेन किलर ?

Last Updated : Oct 16, 2021, 7:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details