दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने गार्डन में उछल-कूद करते शेयर की तस्वीरें

हाल ही में अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जान्हवी किसी गार्डन में रंग बिरंगा ट्यूब टॉप और टाइट ट्राउजर पहनी उछल-कूद मचाती घूमती दिख रही हैं. तस्वीरों में उनका ये अल्हड़ अंदाज़ फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं.

By

Published : Oct 4, 2021, 8:53 PM IST

Updated : Oct 4, 2021, 10:39 PM IST

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम से
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम से

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वेकेशन की फोटोज़ अपलोड करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह सतरंगी आउटफिट पहनकर काफी कलरफुल नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम से

अभिनेत्री जान्हवी कपूर किसी गार्डन में रंग बिरंगा ट्यूब टॉप और टाइट ट्राउजर पहनी उछल-कूद मचाती घूमती दिख रही हैं. तस्वीरों में उनका ये अल्हड़ अंदाज़ फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम से

जान्हवी को नेचर से काफी लगाव है और ये तस्वीरें देखकर आप आसानी से इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं. जान्हवी को जब भी मौका मिलता है वो हरे-भरे वातावरण में अपना टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम से

इससे पहले भी जान्हवी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह दोस्तों के साथ ट्रैकिंग का मज़ा लेती हुई दिख रही थीं. जान्हवी ने कई तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें से इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था.

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम से

हालांकि अभिनेत्री ने अपने वेकेशन की जगह का खुलासा नही किया है. कि वह इनदिनों कहां पर वेकेशन पर है. उनकी तस्वीरों देखकर कयास लगाया जा सकता है कि वह किसी पहाड़ी प्रदेश में इन्जाय कर रही है.

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम से

गौरतलब है कि अभिनेत्री जान्हवी कपूर का एक फोटो बीते दिनों वायरल हुआ था. जिसमें वो हरिद्वार हरकी पैड़ी के किनारे बैठी नजर दिखाई दे रही थी. बताया जा रहा था कि उनकी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग हरिद्वार में चल रही है.

हरिद्वार के सिडकुल स्थित एक होटल व अन्य जगह फिल्म की शूटिंग होनी थी. इसी सिलसिले में हरिद्वार के पेंटागन मॉल को भी फिल्म की शूटिंग के लिए बुक किया गया था. इसके अलावा देहरादून के इलाकों में कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:यामी गौतम को है कौन सी बीमारी ? इंस्टाग्राम पर शेयर किया दर्द

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी की पिछली फिल्म रूही थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. यह फिल्म उन फिल्मों में से थी जो कोरोना लॉकडाउन के बाद थिएटर में रिलीज हुई थी. जान्हवी की अगली फिल्मों में गुड लक जैरी, दोस्ताना 2 जैसी फ़िल्में हैं, जिनकी शूटिंग अभी जारी है. जान्हवी ने 2018 में धड़क से बॉलीवुड डेब्यू शुरू किया था. इसके बाद वह गुंजन सक्सेना फिल्म में नज़र आई थीं जिसमें उनकी काफी तारीफ हुई थी.

ये भी पढ़ें:'रक्षाबंधन' के लिए दिल्ली के चांदनी चौक में अक्षय कुमार ने की शूटिंग, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Last Updated : Oct 4, 2021, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details