दिल्ली

delhi

जैकलीन फर्नांडीज की मां को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jan 4, 2022, 6:19 PM IST

Updated : Jan 4, 2022, 6:33 PM IST

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मां को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैकलीन के पैरेंट्स बहरीन में रहते हैं, जबकि एक्ट्रेस मुंबई में रहती हैं.

jacqueline fernandez
जैकलीन फर्नांडीज

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मां किम फर्नांडीज को लेकर एक दुखद खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडीज को हार्ट अटैक आया है. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैकलीन के पैरंट्स बहरीन में रहते हैं. जैकलीन फिलहाल अपने काम के चलते मुंबई हैं. बहरहाल, जैकलीन अपनी बीमार मां को देखने जा पाएंगी या नहीं अभी इसकी जानकारी नहीं है, क्योंकि ईडी ने उन्हें देश छोड़कर जाने पर पांबदी लगा रखी है.

फोटो- जैकलीन फर्नांडीज के इंस्टाग्राम से

गौरतलब है कि जैकलीन फैमिली के साथ क्रिसमस मनाने के लिए जाना चाहती थीं, लेकिन ईडी ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी थी. ईडी की जांच में 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन के संबंध सामने आए हैं. इस मामले में जैकलीन से ईडी के अधिकारियों ने पूछताछ भी की है.

फोटो- जैकलीन फर्नांडीज के इंस्टाग्राम से

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन अभी अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा के साथ फिल्म 'राम सेतु' में काम कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' भी है. माना जा रहा है कि जैकलीन जल्द ही सलमान खान के साथ 'किक 2' में भी काम करेंगी, साथ ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें:जैकलीन फर्नांडिस संग 500 करोड़ की फिल्म बनाना चाहता था ठग सुकेश चंद्रशेखर

ये भी पढ़ें:ठग सुकेश ने दिए थे जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को गिफ्ट्स, अब ED करेगी जब्त

Last Updated : Jan 4, 2022, 6:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details