दिल्ली

delhi

बॉबी देओल ने फोटो शेयर कर भाई सनी देओल को किया बर्थडे विश

By

Published : Oct 19, 2021, 1:10 PM IST

एक्टर सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स और बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस बीच सनी के छोटे भाई बॉबी देओल ने भी एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर अपने बड़े भैया को बर्थडे विश किया है.

सनी देओल को किया बर्थडे विश
सनी देओल को किया बर्थडे विश

हैदराबाद: फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में रहे सनी देओल आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे है. उनके जन्मदिन पर भाई बॉबी देओल ने एक प्यारा पोस्ट कर शुभकामनाएं दी है.

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़े भाई सनी देओल और बहन अजीता व विजेता देओल के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा-'हैप्पी बर्थडे भैया, आप मेरी दुनिया हो' वही, बॉबी देओल के इस पोस्ट पर फैंस और सितारे भी सनी देओल के जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है.

फोटो- बॉबी देओल के इंस्टाग्राम से

हाल ही में बॉबी देओल ने अभिनेता धर्मेंद्र के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट किया था. इस वीडियो में अभिनेता धर्मेंद्र अपनी पहली कार के बारे में बताते दिखाई दिए थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- दोस्तों फिएट मेरी पहली कार और बेबी है, मेरे दिल के बहुत करीब है. एक संघर्ष कर रहे नौजवान के लिए ऊपर वाले का आशीर्वाद है.

उनके इस पोस्ट रिपोस्ट लिखा- लव यू पापा 9144 एक कार नही है, यह एक सकेंत है, जो हमें उस यात्रा से यहां तक ले आई है. यह उन दिनों की यादगारों से जुड़ा है.

बीते दिनों मकरसंक्रती के पर्व पर बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें धर्मेंद्र, सनी देओल और खुद बैठे थे. इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा- त्योहार और ज्यादा स्पेशल हो जाता है. जब अपने लोग साथ हो. वही उन्होंने सभी देशवासियों को मकरसंक्रती की बधाई भी दिए थे.

फोटो- बॉबी देओल के इंस्टाग्राम से

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल को 'आश्रम'और 83 की फिल्म क्लास जैसे शो के साथ कुछ साल सफल रहे. वही, सनी देओल ने 1983 में फिल्म 'बेताब' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी. जिसमें 'घायल' 'दामिनी', 'गदर-एक प्रेम कथा 'चालबाज', 'नरसिम्हा', 'विश्वात्मा', 'जीत', 'घातक' जैसी दर्जनों फिल्में शामिल हैं. 'दामिनी' के लिए सनी देओल का नैशनल अवॉर्ड भी मिला था.

ये भी पढ़ें:पहाड़ों में मां के साथ बर्फ से खेलते नजर आए सनी देओल, दिल को छू जाएगा खूबसूरत वीडियो

वहीं अब सनी देओल जल्द ही अमीषा पटेल के साथ 'गदर 2' में नजर आएंगे. हाल ही उन्होंने इस फिल्म की घोषणा की थी. इसके अलावा वह 'अपने 2' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में सनी देओल के साथ उनके भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें:Chup First Look: सनी देओल, पूजा भट्ट और दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप' का टीजर हुआ रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details