दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Hate Story-3 की एक्ट्रेस ने ख्वाजा दरगाह में की जियारत, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री डेज़ी शाह ने अजमेर में ख्वाजा की दरगाह में जियारत की और मखमल चादर चढ़ाने के साथ दुआ मांगी. वह अपने करीबी के साथ अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंचीं थीं.

By

Published : Nov 5, 2021, 10:20 PM IST

चादर चढ़ाकर मांगी दुआ
चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

अजमेर :जय हो और हेट स्टोरी-3 फिल्म से प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री डेजी शाह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अजमेर पंहुचकर ख्वाज़ा गरीब नवाज की दरगाह में हाजरी दी. डेजी शाह ने मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश कर ख्वाजा की दरगाह में कामयाबी की दुआ मांगी.

बॉलीवुड के कई कलाकारों का ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह से गहरा नाता रहा है. यहां कई बड़े और छोटे फ़िल्म और टीवी कलाकार भी आते हैं और ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में हाजरी देते हैं. फ़िल्म अदाकारा डेजी शाह ने ख्वाजा गरीब नवाज की चौखट पर माथा टेका.

फ़िल्म 'जय हो' में डेज़ी शाह ने सलमान खान के साथ अहम क़िरदार निभाया था. ख्वाज़ा गरीब नवाज की दरगाह में डेज़ी शाह ने अपने करीबी अकारीब के साथ ज़ियारत की. उन्हें ख़ादिम सैय्यद लियाक़त हुसैन ने जियारत करवायी.

अभिनेत्री डेजी शाह ने ख्वाजा की दरगाह में की जियारत

बता दें कि डेज़ी शाह का जन्म मुंबई में हुआ था. वह एक भारतीय अभिनेत्री, कोरियोग्राफ़र तथा नृत्यांगना है. डेज़ी शाह ने अपने करियर की शुरुआत एक विशेष अतिथि के रूप में 2010 में बनी एक तमिल-फ़िल्म वन्दे मातरम से की थी.

ये भी पढ़ें:अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग मनाई दिवाली, यहां कराया डिनर, देखें तस्वीरें

इन्होंने जय हो में मुख्य किरदार निभाया था. जय हो सलमान खान की फिल्म है. अभिनेत्री ने साल 2015 की 'हेट स्टोरी 3' फ़िल्म में भी कार्य किया है. इस फ़िल्म में उन्होंने काया शर्मा का शानदार किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा से लेकर रणबीर-आलिया ने मनाई दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details