दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग Lake City में दिखीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे उदयपुर में है. दोनों शहर की प्रसिद्ध होटल में ठहरे हुए हैं.इस दौरान उन्होंने उदयपुर में घूमने की वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं.पिछले दिनों जहां अभिनेत्री सारा अली खान भी उदयपुर घूमने आई थी जहां उन्होंने उदयपुर के कई मंदिरों के अलावा पर्यटन स्थलों पर गई थी.

By

Published : Oct 10, 2021, 3:39 PM IST

मनीष मल्होत्रा संग Lake City में दिखीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे
मनीष मल्होत्रा संग Lake City में दिखीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे

उदयपुर: देश दुनिया में अपनी खूबसूरती के मशहूर लेक सिटी उदयपुर में इन दिनों बॉलीवुड के कलाकार उदयपुर घूमने आ रहे हैं.मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे उदयपुर में है. दोनों शहर की प्रसिद्ध होटल में ठहरे हुए हैं.इस दौरान उन्होंने उदयपुर में घूमने की वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं.पिछले दिनों जहां अभिनेत्री सारा अली खान भी उदयपुर घूमने आई थी जहां उन्होंने उदयपुर के कई मंदिरों के अलावा पर्यटन स्थलों पर गई थी.उनके लौटने के बाद यह दो और बॉलीवुड कलाकार झीलों की नगरी उदयपुर पहुंचे हैं.

पिछौला झील के पास मनीष

जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस अनन्य पांडे और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा दोनों यहां किसी शूटिंग के सिलसिले में झीलों की नगरी आए हैं.ऐसे में दोनों ने मशहूर पिछोला झील किनारे मौसम का लुफ्त उठाया साथ ही वहां मौजूद अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई है.

उदयपुर में अनन्या पांडे

ये भी पढ़ें:बिग बॉस 15: सलमान नहीं गा सके वायरल सॉन्ग 'मणिके मागे हिथे', देखें वीडियो

बता दें कि देसी विदेशी सैलानियों के साथ ही बॉलीवुड के कलाकारों के लिए भी लेकसिटी पहली पसंद है क्योंकि यहां का मौसम और यह की सुंदरता लोगों को आकर्षित करती है ऐसे में कोरोना रफ्तार कमजोर पड़ने के साथ ही झीलों की नगरी उदयपुर में लगातार सेलिब्रिटी घूमने आ रहे हैं.ऐसे में पर्यटन को भी खासा बढ़ावा मिल रहा है.

सारा ने प्रसिद्ध बोहरा गणेश मंदिर में टेका था माथा

ये भी पढ़ें:यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर नुसरत जहां ने लिखी दिल छू लेने वाली बात, शेयर कीं यह Photos

ये भी पढ़ें:जानें बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों के विवादित विज्ञापनों के बारे में

ABOUT THE AUTHOR

...view details