दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

प्रियंका, कैटरीना, आलिया के साथ फिल्म 'जी ले जरा' बनाएंगे फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वह अपनी अगली फिल्म का डायरेक्शन करने जा रहे हैं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस , कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट हैं.

By

Published : Aug 10, 2021, 5:46 PM IST

फरहान अख्तर
फरहान अख्तर

हैदराबाद :अभिनेता एवं फिल्मकार फरहान अख्तर ने अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जोनस, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फिल्म बनाने की मंगलवार को घोषणा की.
फरहान ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिसका नाम 'जी ले जरा' होगा. इस फिल्म का निर्माण फरहान तथा रितेश सिधवानी की निर्माण कम्पनी 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' और जोया अख्तर तथा रीमा कागती की 'टाइगर बेबी' के बैनर तले किया जाएगा. फरहान अख्तर (47) ने फिल्म 'दिल चाहता है' के साथ निर्देशन जगत में कदम रखा था और इस फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर ही उन्होंने इस नई फिल्म की घोषणा की.

फरहान ने कहा,'नई फिल्म की घोषणा करने के लिए 'दिल चाहता है' के 20 साल पूरे होने से अच्छा अवसर कोई और नहीं हो सकता था. प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ 2022 में फिल्म 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू करेंगे. फरहान ने आखिरी बार 2011 में आई फिल्म 'डॉन-2' का निर्देशन किया था. फिल्म 'जी ले जरा' की कहानी जोया, फरहान और रीमा मिलकर लिखेंगे. फिल्म के 2023 में रिलीज होने की संभावना है.

फरहान अख्तर ने ट्विटर पर फिल्म को लेकर ऐलान करते हुए कहा है, 'क्या किसी ने रोड ट्रिप के बारे में कहा है? बतौर डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म का ऐलान करते हुए बहुत रोमांचित हूं और दिल चाहता है के 20 साल पूरा करने से बढ़िया मौका और क्या हो सकता है. प्रियंका चोपड़ा , कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ 'जी ले जरा ' फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होगी और सड़क पर फिर लौटने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें :प्रेग्नेंसी के दौरान कुछ यूं थी करीना की सेक्स लाइफ, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

एक्सेल एंटरटेनमेंट की स्थापना 1999 में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी. 'दिल चाहता है' और 'रॉक ऑन' जैसी अपनी पहली दो फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से लेकर 'गली बॉय' के लिए 92वें अकादमी पुरस्कार में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि होने तक, इस जोड़ी ने वर्षों से हमेशा फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details