दिल्ली

delhi

एकता कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

By

Published : Jan 3, 2022, 3:36 PM IST

Updated : Jan 3, 2022, 3:42 PM IST

बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद वे उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है. एकता ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है.

ekta kapoor
एकता कपूर

हैदराबाद:देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और बॉलीवुड भी इससे (corona in bollywood) अछूता नहीं है. इसी कड़ी में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर का नाम भी जुड़ गया है. एकता कपूर कोरोना पॉज‍िट‍िव पाई गई हैं. रिपोर्ट आने के बाद वे उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है. एकता ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है.

फोटो- एकता कपूर के इंस्टाग्राम से

बता दें कि एकता से पहले बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्र‍िया रुंचाल के कोरोना पॉज‍िट‍िव हुई थी. एकता और जॉन अब्राहम से पहले दिसंबर में कई अन्य सेलेब्स भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, मृणाल ठाकुर कोरोना की चपेट में हैं. करीना और अमृता क्रिसमस से पहले कोरोना निगेट‍िव हुई थीं. वहीं अर्जुन कपूर दूसरी बार कोरोना पॉज‍िट‍िव हुए हैं.

ये भी पढ़ें:मां बनने वाली हैं काजल, पति ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एकता कपूर के वर्कफ्रंट की तो डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने 3 जनवरी को अपने अपकमिंग सीर‍ियल नाग‍िन 6 का टीजर रिलीज किया है. इस साल एकता कपूर कई अन्य शोज लेकर आ रही हैं. रिपोर्ट्स हैं कि नाग‍िन 6, इसी महीने 30 जनवरी को प्रीमियर होगी.

ये भी पढ़ें:अनन्या पांडे ने रणथंभौर नेशनल पार्क से शेयर की कई तस्वीरें, कैप्शन पर फैंस लुटा रहे प्यार

Last Updated : Jan 3, 2022, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details