दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की फोटो, दिशा पाटनी ने कमेंट कर कही ये बात

टाइगर श्रॉफ ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखते हैं, ‘खूबसूरत महसूस कर रहा था...बाद में शायद डिलीट कर दूंगा...नो मेकअप मेकअप लुक'. इसी के साथ आखिरी में टाइगर ने दिशा पटानी को टैग भी किया है.

By

Published : Oct 17, 2021, 10:22 AM IST

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया फोटो
टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया फोटो

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते है. वे अक्सर अपने जिम का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर लोगों को भी फिटनेस के प्रति जागरूक करते हैं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की. जिन्हें उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने क्लिक की है. इन तस्वीरों में टाइगर बहुत हैंडसम लग रहे हैं और उनके चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखा- ‘खूबसूरत महसूस कर रहा था...बाद में शायद डिलीट कर दूंगा...नो मेकअप मेकअप लुक'. इसी के साथ आखिरी में टाइगर ने दिशा पटानी को टैग भी किया है, जिससे पता चलता है कि टाइगर की ये तस्वीरें दिशा ने ही ली हैं. फैंस टाइगर की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे है, साथ ही लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फोटो- टाइगर श्रॉफ के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़े:टाइगर श्रॉफ से दो कदम आगे निकलीं दिशा पाटनी, ये वीडियो देख घूम जाएगा सिर

दिशा पटानी ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. वे लिखती हैं, 'बहुत आसान था. मेरे पास परफेक्ट कैनवास था'. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'टाइगर की आंखें'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'गुड जॉब दिशा'. एक और यूजर लिखते हैं, ‘डिलीट करने की जरूरत नहीं है. सभी फोटोज अच्छी आई हैं'.

ये भी पढ़ें:दिशा पटानी ने ब्लैक स्ट्रैपलेस गाउन में दिखाया बोल्ड अवतार, टाइगर श्रॉफ ने किया ये कमेंट

बता दें दिशा को पिछली बार सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे-योअर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में देखा गया था. वहीं, टाइगर को जल्द ही उन्हें हीरोपंती 2 में देखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details