दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

विक्की कौशल के साथ 'सैम बहादुर' में नजर आएंगी 'दंगल गर्ल्स', जानिये कौन सा किरदार निभाएंगी

'दंगल गर्ल्स' फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा 1971 के युद्ध नायक, फील्ड मार्शल सैम होर्मसजी फ्रामजी जमशेदजी मानेकशॉ पर मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित बायोपिक में फिर से एक साथ नजर आएंगी.

By

Published : Dec 13, 2021, 9:09 PM IST

film sam bahadur
फिल्म सैम बहादुर

मुंबई: 'दंगल सिस्टर्स' फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा 1971 के युद्ध नायक, फील्ड मार्शल सैम होर्मसजी फ्रामजी जमशेदजी मानेकशॉ पर मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित बायोपिक में फिर से एक साथ नजर आएंगी. नेटफ्लिक्स फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में अपनी भूमिका के लिए अच्छी समीक्षा पाने वाली सान्या ने सोमवार को मेघना गुलजार के जन्मदिन के मौके पर यह घोषणा की. विक्की कौशल 'सैम बहादुर' में शीर्षक भूमिका को फिर से निभाएंगे. फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी.

फिल्म का टीजर कवि-गीतकार (और निर्देशक के पिता) गुलजार के यादगार शब्दों के साथ शुरू होता है. जिसमें 'सैम बहादुर' शीर्षक का संदर्भ दिया गया है- 'कई नामों से पुकारे गए, एक नाम से हमारे हुए.' फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने 1971 के युद्ध में भारत को थल सेनाध्यक्ष के रूप में जीत दिलाई थी.

सान्या मल्होत्रा सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू (नी बोडे) की भूमिका निभा रही है. फातिमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखाई देंगी.'सैम बहादुर' परिवार के विस्तार के बारे में बात करते हुए, मेघना गुलजार ने कहा 'मेरे पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है. 1971 के युद्ध में हमारी सेना की ऐतिहासिक जीत के 50 साल पूरे हो रहे है, और यह बहुत रोमांचक है. सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख टीम में शामिल हो गई हैं. उनकी दोनों भूमिकाओं के लिए बहुत संवेदनशीलता, गरिमा और संयम की आवश्यकता है और मैं इन पात्रों को जीवंत करने वाली महिलाओं के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.

ये भी पढ़ें:कैटरीना कैफ ने दिखाई शादी में एंट्री की फोटोज, बहनों के नाम लिखा इमोशनल पोस्ट

विक्की ने कहा कि उनके चरित्र सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से हैं जिनके बारे में हमने सुना है, और अब, दर्शकों को उनकी वीरता, प्रतिबद्धता की कहानी देखने को मिलेगी। मैं दो सबसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए उत्सुक हूं. हमारी पीढ़ी के मेहनती अभिनेता है.

ये भी पढ़ें:करीना कपूर और अमृता हुईं कोरोना पॉजिटिव, भारी पड़ी लापरवाही

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details