दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बिग बॉस फेम अर्शी खान इलाज के बाद लौटीं मुंबई, दिल्ली में हुआ था एक्सीडेंट

बीते दिन बिग बॉस फेम (Bigg Boss fame) अर्शी खान (Arshi Khan) का दिल्ली के मालवीय नगर में एक्सीडेंट हुआ था. घटना में एक्ट्रेस घायल हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस इलाज के बाद वापस मुंबई लौट गई है.

By

Published : Nov 22, 2021, 7:56 PM IST

Updated : Nov 23, 2021, 4:23 PM IST

बिग बॉस फेम अर्शी खान
बिग बॉस फेम अर्शी खान

नई दिल्ली : बिग बॉस फेम अर्शी खान का सोमवार को एक्सीडेंट हो गया था. सूत्रों की मानें तो उनका एक्सीडेंट दिल्ली के मालवीय नगर में हुआ था. उनके साथ गाड़ी में असिस्टेंट रेखा भी थीं. दुर्घटना के बाद अर्शी को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अस्पताल के डॉक्टरों ने अर्शी का इलाज किया. जिसके बाद अर्शी वापस मुंबई लौट गई.

सूत्रों की मानें तो जिस वक्त अर्शी का एक्सीडेंट हुआ वह अपनी मर्सिडीज कार में थीं. उनके साथ उनकी असिस्टेंट भी थी. जैसे ही हादसा हुआ एयर बैग ओपन हुआ, जिसकी वजह से अर्शी बाल-बाल बच गईं. बताया जा रहा है कि हादसे में आर्शी को ज्यादा चोट नहीं आई थी.

अर्शी खान कुश्ती सीख रही हैं. वह खेल में रही है और इसे आगे भी जारी रखने के लिए बहुत कठिन अभ्यास कर रही हैं. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने कोई जानकारी देने से इनकार किया था.

ये भी पढ़ें:टीवी शो 'अनुपमां' की अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्शी खान को आखिरी बार बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स नजर आई थीं. इससे पहले बिग बॉस 11 में अर्शी हितेन तेजवानी के साथ अक्सर दिखती थीं. अर्शी को बिग बॉस 11 से पहचान मिली थी. एक्ट्रेस इस सीजन में हर दिन कोई न कोई बवाल करती नजर आती थीं. अर्शी ने हिंदी फिल्म ‘द लास्ट एम्परर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रही हैं.

ये भी पढ़ें:आर्यन के खिलाफ साजिश रचने वालों को सबक सिखाएंगे शाहरुख खान?

Last Updated : Nov 23, 2021, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details