दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'बिग बॉस 15': प्रतियोगियों ने विशाल कोटियन के बारे में किए कई खुलासे

'बिग बॉस 15' के प्रोमो में सलमान खान घर के सभी कंटेस्टेंट से कहते नजर आ रहे हैं कि आप सभी को एक-दूसरे का गुब्बारा फोड़ना है और बताना है कि किन्हें क्या गलतफहमी है. इस वीडियो में उमर रियाज विशाल कोटियन के सिर पर लगा गुब्बारा फोड़ते हैं. जय भानुशाली भी विशाल के सिर पर सजा गुब्बारा फोड़ते हैं और कहते हैं, 'हर बार मैं मैं मैं..मैंने किया ये।'

By

Published : Oct 25, 2021, 6:55 AM IST

बिग बॉस 15
बिग बॉस 15

मुंबई: 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट प्रोमो में प्रतियोगियों को 'वीकेंड का वार' के आगामी एपिसोड में विशाल कोटियन के बारे में कुछ खुलासे करते हुए दिखाया गया है. इसके बाद सलमान खान ने प्रतियोगियों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें शेयर करना था कि किसके बारे में गलत धारणा है और उनके सिर पर गुब्बारा फोड़ना है. उनमें से प्रत्येक विशाल के बारे में एक या अन्य तथ्य प्रकट करते हैं.

जैसे जय भानुशाली कहते हैं कि वह हर बात में हमेशा 'मैं', 'मैं' कहते रहते हैं और जय विशाल के सिर पर गुब्बारा फोड़ते हैं. वहीं उमर रियाज का कहना है कि विशाल को यह गलतफहमी है कि वह हमेशा उनकी बातों पर विश्वास करते हैं. आकाश भी इसे साझा करते है और कहते कि वह हर चीज में वह खुद को लाते है, वहीं निशांत भट्ट को लगता है कि उन्हें सामने बोलना चाहिए, पीठ पीछे नहीं. तेजस्वी की धारणा है कि खेल में आगे बढ़ने के लिए झूठे वादे करने की जरूरत नहीं है.

इस एपिसोड में दर्शकों को प्रतियोगियों की नजर से विशाल का कुछ वास्तविक पक्ष दिखाई देगा. मनीष पॉल एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे और मेजबान सलमान खान और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे.

दरअसल, शो में पिछले दिनों जय भानुशाली ने पूरे टास्‍क को सिर्फ इसलिए होने से रोकने की बात की क्‍योंकि उसमें प्राइज मनी कम हो रही थी. जय ने कहा कि वह यह टास्‍क पूरा ही नहीं होने देंगे. ट्विस्‍ट के कारण कुछ ऐसा हुआ कि प्राइज मनी 50 लाख रुपये से घटकर अब जीरो यानी शून्‍य हो गया है। सलमान का गुस्‍सा इसी बात पर फूटा.

ये भी पढ़ें:जॉन अब्राहम ने शेयर किया पोस्टर, लिखा- 'जो तिरंगे पे जान देती है....'

उन्‍होंने जय से कहा था, 'प्राइज मनी बिग बॉस की है. आप इसे अपनी इमेज बचाने से जोड़कर कैसे देख रहे थे?' इस पर जय कहते हैं कि उन्‍होंने कभी 'मनी गेम' नहीं खेला है.

ये भी पढ़ें:लोग मुझे मेरे किरदार से पहचाने, मेरे नाम से नहीं: प्रतीक गांधी

(इनपुट-आईएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details