दिल्ली

delhi

'भूत पुलिस' से जैकलीन फर्नांडीज का लुक हुआ रिलीज, कनिका के रोल में आएंगी नजर

By

Published : Jul 9, 2021, 7:27 AM IST

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने बीते दिन यानि गुरुवार को हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' से अपना लुक रिलीज किया. फिल्म में जैकलीन कनिका का रोल प्ले कर रहीं है.

bhoot police yami gautam
कनिका के रोल में आएंगी नजर

मुंबई: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने बीते दिन यानि गुरुवार को हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' से अपना लुक रिलीज किया. फिल्म में जैकलीन कनिका का रोल प्ले कर रहीं है. फोटो में, जैकलीन वाइट जैकेट, टॉप और डेनिम पहने एक खेत में खड़ी नजर आ रहीं है. उन्होंने हाथ में हंटर पकड़ा हुआ है.

जैकी ने कैप्शन में लिखा, 'लातों के भूत बातों से नहीं मानते' हैशटैग भूत पुलिस की शानदार कनिका से मिलें, जल्द ही डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है. पवन कृपलानी निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता यामी गौतम, अर्जुन कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं. रमेश तौरानी, अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित 'भूत पुलिस' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें :आज के जमाने में बिना कम्पटीशन और स्ट्रेस के कोई भी इंडस्ट्री नहीं है : तापसी पन्नू

हालांकि पोस्ट में देखा जा सकता है कि जैकलीन डेनिम, व्हाइट क्रॉप टॉप और विंटर जैकेट में नजर आ रही हैं, वहीं यामी व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि बीते दिनों सैफ अली खान का फिल्म भूत पुलिस लुक उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. करीना ने फोटो को शेयर कैप्शन में लिखा- भूतों से डरने की जरूर... गौरतलब है कि इस पोस्टर में सैफ अली खास लैजर की जैकेट के साथ ब्लैक शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details