दिल्ली

delhi

'मैने प्यार किया' फिल्म में सलमान के साथ 'किस' करने से किया था इनकार

By

Published : Sep 3, 2021, 3:16 PM IST

सलमान खान के साथ साल 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी।

करने से किया था इनकार
करने से किया था इनकार

मुंबई : अभिनेत्री भाग्यश्री को हाल ही में 'ज़ी कॉमेडी शो' में दिखाई दी थी. जहां उन्होंने खुलासा किया है कि वह 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैने प्यार किया में शूटिंग के दौरान किसिंग और गले लगाने वाले सीन से सहज नहीं थी. फिल्म मैने प्यार किया में अभिनेता सलमान खान ने अभिनय किया था. अभिनेत्री बीते सप्ताह ज़ी कॉमेडी शो में गेस्ट बनकर पहुंची थी.

सुगंधा मिश्रा भोसले, संकेत भोसले और सिद्धार्थ सागर की कॉमेडी एक्ट 'मैंने प्यार किया' पर आधारित होने के बाद, भाग्यश्री ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक डरावने पल की यादों को साझा किया.

अभिनेत्री ने कहा कि उस दौरान मैं सिर्फ 18 साल की थी और हालांकि मैं उस समय प्यार में थी और शादी करने जा रही थी, तब तक मैंने कभी किसी लड़के को गले नहीं लगाया था, मैं चिंतित हो गई, और यह सुनकर रोने लगी कि मुझे करना होगा, 'मैंने प्यार किया' के एक गाने के सीक्वेंस के दौरान सलमान को गले लगाया था.

तकरीबन आधे घंटे के बाद, सलमान मेरे पास आए और मासूमियत से मुझसे यह कहते हुए रिक्वेस्ट की कि 'प्लीज डू इट'. मेरे पास कोई नहीं कह सकता, 'फिल्म में एक और दृश्य जहां सलमान और भाग्यश्री एक दूसरे को कीस करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें :सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर शहनाज गिल का छलका दर्द, बोलीं- मेरे हाथों में उसने दम तोड़ा, कैसे जिऊंगी

अभिनेत्री ने कहा कि मेरी शादी होने वाली थी, इसलिए मैं बहुत आराम से किश सीन कर वापस तो नही था. सूरज सर हमें और कीस के बीच में एक गिलास होने कि के माध्यम से प्रदर्शन किया किया जाएगा, एक विचार के साथ आया था.

(इनपुट-आईएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details