दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 30, 2021, 10:56 AM IST

Updated : Oct 30, 2021, 11:05 AM IST

ETV Bharat / sitara

जेल से रिहा हुए आर्यन खान, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #AryanBailTruth

शाहरुख खान के बेटे आर्यन आज आर्थर रोड जेल से रिहा होने वाले हैं. जेल अधिकारी आर्यन के रिहाई की कागजात पूरे कर चुके हैं. थोड़ी देर बाद आर्यन खान जेल से रिहा हो जाएंगे. वही, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर #AryanBailTruth, #Mannat ट्रेंड कर रहा है.

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #AryanBailTruth
ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #AryanBailTruth

हैदराबाद: क्रूज ड्रग मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बेल मिल गई है. आज आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा होंगे. आर्थर रोड जेल के अधिकारी आर्डर मिलने के बाद वे आर्यन की रिहाई की प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं. वही, दूसरी तरफ ट्विटर पर #AryanBailTruth और #AryanBailTruth, #Mannat ट्रेंड कर रहा है.

बता दें, आर्यन की रिहाई की खबर सुनकर शाहरुख खान के घर मन्नत में जश्न का माहौल है. और हो भी क्यों न, इतनी जद्दोजहद के बाद आर्यन आज अपने घर वापस आएंगे. ऐसे में अभिनेता के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर आर्यन के जमानत को लेकर काफी खुश हैं.

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #AryanBailTruth

वहीं, आर्यन को जमानत मिलने पर बॉलीवुड सितारे करण जौहर, संजय कपूर, महीप कपूर और मलाइका अरोड़ा ने आर्यन की फोटो शेयर कर अभिनेता का सपोर्ट किया है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ पुरानी तस्वीर साझा की थी और दिल वाला इमोजी बनाया था. शाहरुख और करण की दोस्ती जगजाहिर है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है.

ये भी पढ़ें:आर्यन की जमानत पर शाहरुख के को-स्टार का बयान- 'जो किया है वो भुगतेंगे'

बता दें कि शाहरुख खान की बिजनेस पार्टनर और उनकी करीबी दोस्त जूही चावला ने शुक्रवार को आर्यन की जमानती भरी थी. उन्होंने वकील सतीश मानशिंदे के साथ मिलकर इस पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया था. वहीं, अब आर्यन को घर वापस लाने के लिए मन्नत से 3 SUV आर्थर रोड जेल के लिए निकल गई है. फैंस भी मन्नत के बाहर आर्यन का वेलकम करने एक बड़ी तादाद में पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें:थोड़ी देर में जेल से बाहर आएंगे आर्यन खान, रिहाई की प्रक्रिया जारी

Last Updated : Oct 30, 2021, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details