दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'इंडियाज गॉट टैलेंट' को होस्ट करेंगे अर्जुन बिजलानी

सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर जल्द ही 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का नया सीजन शुरू होने वाला है. इस रियलिटी शो को 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' फेम अर्जुन बिजलानी होस्ट करते दिखाई देंगे.

By

Published : Dec 13, 2021, 8:18 PM IST

Arjun Bijlani (IANS)
अर्जुन बिजलानी

मुंबई: 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' फेम (khatron ke khiladi fame) अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) अब प्रतिभा आधारित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent ) में बतौर होस्ट शामिल होने वाले हैं. इस शो में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (shilpa shetty kundra), बादशाह (Badshah), किरण खेर (kirron kher) और मनोज मुंतशिर जज के रूप में नजर आएंगे. इसी के साथ ही अर्जुन बिजलानी शो होस्ट करते नजर आएंगे.

शो की मेजबानी पर उत्साह साझा करते हुए अर्जुन ने कहा- मैं 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जैसे प्रतिष्ठित शो को होस्ट करने का अवसर पाकर बहुत खुश हूं. मेरा उत्साह दोगुना हो गया है क्योंकि मैं और हमारे जज एक ही मंच साझा करेंगे' उन्होंने आगे कहा- मैं शिल्पा मैम और किरण मैम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं. अब मैं वास्तव में 'इंडियाज गॉट टैलेंट' पर उनके साथ बातचीत करूंगा. मुझे उम्मीद है कि दर्शक हम सभी की तरह शो का आनंद लेंगे. मैं सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता हूं. वे सभी सर्वश्रेष्ठ के तौर पर इस मंच पर बहुत मेहनत करते हैं.' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शुरू होगा.

इंडियाज़ गॉट टैलेंट के नाम से मशहूर यह फॉर्मेट 'गॉट टैलेंट' नाम के अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट का भारतीय संस्करण है. जिसे साइको एवं फ्रेमैंटल द्वारा बनाया एवं स्वामित्व किया गया है. अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इसके अधिकार हासिल कर लिए हैं, जो कि नॉन-फिक्शन टैलेंट आधारित रियलिटी शोज़ के मामले में एक बेजोड़ ब्रॉडकास्ट लीडर है.

साल 2006 में अमेरिकाज़ गॉट टैलेंट के प्रसारण के बाद से इस फॉर्मेट को 70 से अधिक देशों में सफलतापूर्वक अपनाया गया है. जहां जूरी का एक प्रतिष्ठित पैनल देश भर से हजारों उम्मीदवारों को चुनता है, वहीं दर्शक इनमें से अंतिम विजेता का चुनाव करते हैं. यह फॉर्मेट कई लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच उपलब्ध कराता है, और उनके लिए दुनिया भर के अवसरों के द्वार खोलता है.

ये भी पढ़ें:VIDEO: मेहंदी सेरेमनी पर अंकिता को गोद में उठाकर झूमें विकी जैन

विवादों में रहा था आठवां सीजन

बता दें कि इस रियलिटी शो का लास्ट सीजन यानि 8वां सीजन विवादों में रहा था. इस शो को जावेद खान ने जीता था जोकि एक जादूगर थे. उनके कारनामों को सभी ने खूब पसंद किया था. हालांकि जब वह शो जीते थे, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शो के जज पर भेदभाव का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें:मेहमानों के लिए वॉशरूम में लगी थी 6 लाख की टॉयलेट सीट

ये भी पढ़ें:Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu: 3 मिस यूनिवर्स और 6 बार विश्व सुंदरी बनीं भारत की बेटियां

(एक्स्ट्रा इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details