दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अरबाज खान के शो में टाइगर श्रॉफ ने खोला राज, बोले- सलमान खान की तरह हूं VIRGIN

अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' सीजन टू के तीसरे एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ चुका है. शो में टाइगर श्रॉफ बतौर मेहमान दिखाई दे रहे हैं.

By

Published : Aug 2, 2021, 5:16 PM IST

सलमान खान की तरह हूं VIRGIN
सलमान खान की तरह हूं VIRGIN

हैदराबाद :बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने डांस मूव्स और जोरदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. हालांकि इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, क्योंकि करियर की शुरुआत में उन्हें लुक्स के चलते काफी ट्रोल किया गया था. ऐसे में अब अरबाज खान के टॉक शो पिंच में हीरोपंती एक्टर ने इस बारे में खुलकर बात की है.

हीरोपंती से डेब्यू

टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू किया था. पहली ही फिल्म में टाइगर जोरदार एक्शन और डायलॉग्स मारते दिखे थे. लेकिन लुक्स के कारण ट्रोल भी हुए थे. अरबाज खान के शो पिंच का वन मिनट प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें टाइगर अपने शुरुआती वक्त और लुक्स के बारे में बात कर रहे हैं.

प्रोमो में दिख रहा है कि अरबाज कुछ ट्रोल्स टाइगर को बताते हैं, जिस पर टाइगर कहते हैं कि करियर की शुरुआत में उन्हें ये सब काफी झेलने पड़ा था. टाइगर ने कहा, 'फिल्म की रिलीज के पहले भी मुझे लुक्स के लिए बहुत ट्रोल किया जाता था. लोग कहते थे- ये हीरो है या हीरोइन... ये तो जैकी दादा (जैकी श्रॉफ) का बेटा लगता ही नहीं है'.

जो हूं दर्शकों की वजह से हूं...

एक ट्रोल ने कहा- आपके पास सब कुछ है, बस ढाढ़ी नहीं है', जिस पर टाइगर अपने बियर्ड लुक की ओर इशारा करते हुए कहते हैं- ये क्या है भाई, टाइगर ने आगे कहा, 'अगर आप ट्रोल हो रहे हैं तो आप असरदार हैं, मैं आज जो भी हूं, दर्शकों की वजह से हूं... आपके दिलों में मैं बना रहूं, बस यही काफी है मेरे लिए.

सलमान की तरह वर्जिन हैं टाइगर

वहीं टाइगर श्रॉफ से ये भी पूछा गया कि क्या वे वर्जिन हैं तो उन्होंने कहा, 'सलमान भाई की तरह मैं भी वर्जिन हूं.' वैसे शो के अलावा बात टाइगर की अपकमिंग फिल्मों की करें तो उनके खाते में हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत शुमार है. तीनों ही फिल्मों में टाइगर जोरदार एक्शन करते नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details