दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

टीवी शो 'अनुपमां' की अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

अभिनेत्री माधवी गोगटे का लंबी बीमारी के चलते 21 नवंबर को मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में निधन हो गया. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

By

Published : Nov 22, 2021, 12:47 PM IST

अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन
अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन

हैदराबाद:टीवी शो 'अनुपमां' में रुपाली गांगुली की मां का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री माधवी गोगटे का 21 नवंबर को निधन हो गया है. कुछ दिन पहले ही वह कोरोना की चपेट में आई थीं. ऐसी खबरें आई थीं कि कोविड पॉजिटिव होने के बाद माधवी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह ठीक भी हो रही थीं, लेकिन अचानक ही उनकी हालत बिगड़ने से उनका निधन हो गया.

माधवी गोगटे के निधन से 'अनुपमां' की टीम को गहरा सदमा लगा है. शो की लीड अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने अपनी ऑनस्क्रीन मां के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर माधवी गोगटे की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'बहुत कुछ अनकहा रह गया। आपको सदगति मिले माधवी जी।'

फोटो- रुपाली गांगुली के इंस्टाग्राम से

नीलू कोहली और सुधा चंद्रन ने भी माधवी गोगटे को श्रद्धांजलि दी और उनकी याद में भावुक पोस्ट लिखा. नीलू कोहली और माधवी दोस्त थीं. नीलू ने उनकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और लिखा, 'माधवी मेरी दोस्त...नहीं....मुझे विश्वास नहीं होता कि तुम अब नहीं हो, मेरा दिल टूट गया है. बहुत जल्दी चली गईं तुम. काश मैंने उस वक्त फोन उठाकर बात कर ली होती जब तुमने मेरे मेसेज का जवाब नहीं दिया था. अब बस पछतावा है'

सुधा चंद्रन ने भी माधवी गोगटे की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'एक महान इंसान, एक जबरदस्त अभिनेत्री...आप बहुत याद आओगी' माधवी गोगटे की उम्र 58 साल थी. उन्होंने मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में आखिरी सांस ली.

ये भी पढ़ें:अमृता फडणवीस ने गाया 'Manike Mage Hithe' का हिंदी वर्जन, यूजर बोला-'क्या दर्द है आवाज में'

वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई फिल्में और टीवी सीरियल किए, जिनमें 'कोई अपना सा', 'ऐसा कभी सोचा ना था' और 'कहीं तो होगा' शामिल हैं. वह मराठी फिल्मों का भी हिस्सा रहीं. माधवी गोगटे ने हाल ही मराठी टीवी डेब्यू भी किया था.

ये भी पढ़ें:बिग बी ने शेयर कीं कोलाज तस्वीरें, नातिन नव्या नवेली की नहीं रूक पाई हंसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details