दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 9, 2021, 7:03 PM IST

Updated : Nov 9, 2021, 7:56 PM IST

ETV Bharat / sitara

फिल्म 'अंतिम' का गाना 'होने लगा' रिलीज, सलमान के जीजा संग रोमांस कर रहीं महिमा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'होने लगा' रिलीज किया गया है. इसमें आयुष शर्मा और महिमा की रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है.

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ
'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

मुंबई:सलमान खान और आयुष शर्मा-स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म के लिए उत्साह का एक कारण इसका साउंडट्रैक भी है. फिल्म का 'विघ्नहर्ता' और 'भाई का जन्मदिन' गाना पहले ही धमाल मचा चुका है. फिल्म के निमार्ताओं ने अब तीसरा गाना 'होने लगा' जारी किया है.

यह एक रोमांटिक गाना है. आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को लुभा रही है. गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है. 'होने लगा' का संगीत रवि बसरूर ने दिया है. जिसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और कोरियोग्राफी शबीना खान और उमेश जाधव ने की है. 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमान खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.

बता दें कि फिल्म अंतिम से महिमा बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इससे पहले महिमा ने साल 2017 में वेंकटपुरम फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. सलमान खान की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें:सलमान खान ने देखा जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' का ट्रेलर, किया ये कमेंट

फिल्म में सलमान, पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं और आयुष, विलेन का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म हिट मराठी मुल्शी पैटर्न का हिन्दी रीमेक है. एक्शन ड्रामा फिल्म को अगले महीने रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यमेव जयते 2 से टकराएगी.

ये भी पढ़ें:'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' ट्रेलर लॉन्चिंग पर सलमान खान का खुलासा, कैंसर में भी शूट कर रहे थे महेश मांजरेकर

(इनपुट-आईएनएस)

Last Updated : Nov 9, 2021, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details