दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 20, 2021, 7:00 PM IST

ETV Bharat / sitara

सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' का नया गाना 'कोई तो आएगा' रिलीज

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के प्रचार में लगे हुए हैं. ये फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना रिलीज किया है. इस गाने में सलमान खान एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

सलमान खान-आयुष शर्मा
सलमान खान-आयुष शर्मा

हैदराबाद :बीते दिनों से अभिनेता सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' काफी चर्चा में रही है. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अब फिल्म का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है. 'अंतिम' का यह नया गाना 'कोई तो आएगा' पूरी तरह सलमान खान पर फोकस है. इस गाने में फिल्म के सारे सलमान वाले जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए गए हैं.

सॉन्ग 'कोई तो आएगा' का म्यूजिक रवि बसरुर ने दिया है. गाना रवि बसरुर के साथ शब्बीर अहमद ने लिखा है. गाने के वीडियो में सलमान का एक्शन अवतार दिखाई दे रहा है. गाने को देखकर पता चलता है कि फिल्म में सलमान खान के जबरदस्त एक्शन सीन नजर आने वाले हैं.

इससे पहले अंतिम के तीन गाने 'भाई का बर्थडे', 'विग्नहर्ता' और 'चिंगारी' भी रिलीज हो चुके हैं और इन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' से महिमा मकवाना अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:फिल्म 'अंतिम' का गाना 'होने लगा' रिलीज, सलमान के जीजा संग रोमांस कर रहीं महिमा

ये भी पढ़ें :'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' ट्रेलर लॉन्चिंग पर सलमान खान का खुलासा, कैंसर में भी शूट कर रहे थे महेश मांजरेकर

ABOUT THE AUTHOR

...view details