दिल्ली

delhi

अनिल कपूर ने शेयर की अपने दोनों दामाद के साथ तस्वीरें, बोले- मेरी 2 बेटी और 3 सुपर बेटे...

By

Published : Aug 16, 2021, 8:19 PM IST

अनिल कपूर ने अपने इंस्टा पर दो फोटो शेयर की हैं. जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों से भी ज्यादा अनिल कपूर का कैप्शन लोगों का दिल जीत रहा है.

अनिल कपूर ने शेयर की
अनिल कपूर ने शेयर की

हैदराबाद :अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर शनिवार (14 अगस्त) को शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. शादी के बाद रिया कपूर का पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर नजर आया है. इस पोस्ट में नई दुल्हन की सबसे खूबसूरत झलक है. वही, अनिल कपूर रिया की शादी से कितने खुश हैं, इसका अंदाजा उनका ये पोस्ट देखकर लगाया जा सकता है, जिसे उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अनिल ने दो फोटो शेयर की हैं, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अनिल कपूर ने अपने इंस्टा पर पर दो फोटो शेयर की हैं, जिसे कि उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों से भी ज्यादा अनिल कपूर का कैप्शन लोगों का दिल जीत रहा है. एक्टर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें पहली तस्वीर रिया और करण की है. इस तस्वीर में करण रिया के हाथ में अंगूठी को निहारते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो एक फैमिली पिक है, जिसमें परिवार के सभी सदस्यों को देखा जा सकता है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रिया कपूर, करण बुलानी, हर्षवर्धन कपूर, सुनीता कपूर और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :स्मृति ईरानी ने इंस्टा पर शेयर किया मन-डे मंत्र, बोलीं- ईयररिंग, नोज पिन पहनो या ना पहनो लेकिन....

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘और इसके साथ मुझे लगता है कि मेरा मैग्नम ओपस पूरा हो गया है...हमारी 2 सुपर-बेटियों और 3 सुपर-बेटों के साथ. हमारे पास अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है. हमारा दिल भर गया है और हमारा परिवार ब्लेस्ड है”. अनिल कपूर के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि करण और रिया की पहली मुलाकात सोनम कपूर की फिल्म 'आयशा' के सेट पर हुई थी. इस फिल्म को रिया कपूर ने प्रड्यूस किया था. करण बलूनी इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर थे. तभी साल 2009 से करण और रिया एक साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details