दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अनन्या पांडे के लिए अंब्रेला थामे दिखाई दिए रणवीर सिंह, देखें कैसे छाता लेकर घुमा रहे हैं

अनन्या पांडे और रणवीर सिंह दोनों ही बॉलीवुड के यंग और प्रॉमिसिंग स्टार्स में से हैं. भले ही दोनों अभी तक किसी फिल्म में साथ न दिखाई दिए हों लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई दोनों को एक साथ फिल्म में देखने के लिए इंतजार जरूर करेगा.

By

Published : Sep 27, 2021, 7:40 AM IST

Updated : Sep 27, 2021, 8:34 AM IST

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बेहद कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाई है. अनन्या की बड़ी फैन फॉलोइंग है. अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी लाइफ के हर मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करती हैं. अब हाल ही में अनन्या ने रणवीर सिंह संग एक फन फोटो शेयर की है, जो फैंस को काफी इंटरेस्टिंग लग रही है.

फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से

अनन्या की फोटो में रणवीर सिंह एक्ट्रेस के लिए 'अंबरेला बॉय' बने हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, तस्वीर में अनन्या कैमरे को पोज देकर अपनी फोटो क्लिक कराते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं अनन्या के पीछे रणवीर सिंह छतरी लिए खड़े हैं और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं. अनन्या और रणवीर की यह फन पिक्चर फैन को काफी इंटरेस्टिंग लग रही है. फैंस हार्ट इमोजी के साथ अनन्या और रणवीर की फोटो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से

ग्रीन आउटफिट में छाया अनन्या का लुक

फोटो में अनन्या ग्रीन ब्लेजर संग मैचिंग ग्रीन शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. अनन्या के ब्लेजर पर दो बड़ी पॉकेट भी हैं. मिनिमल ग्लॉसी मेकअप और खुले बालों में अनन्या बेहद स्टनिंग लग रही हैं. अनन्या- रणवीर ने एक दूसरे को दिया निक नेम

अनन्या ने फोटो शेयर करते हुए रणवीर सिंह को एक क्यूट निक नेम भी दिया है. एक्ट्रेस ने कमेंट सेक्शन में रणवीर सिंह को ‘bestie Ran-Ran’ बताया है. वहीं, फोटो के कमेंट सेक्शन में रणवीर सिंह ने भी अनन्या को क्यूट निक नेम दिया है. रणवीर ने लिखा-‘Oh Nan-Nan!’. दोनों स्टार्स की अडोरेबल बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

फोटो- अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें :VIDEO: धोती पहनकर रैंप पर उतरे मिलिंद सोमन, मलाइका अरोड़ा के उड़े होश

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है. वे आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी संग नजर आएंगी. इसका टाइटल खो गए हम कहां रखा गया है. इस मूवी को साल 2023 में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा वे सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण संग भी एक फिल्म का हिस्सा हैं. वे साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा संग भी एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें:HBD: अभिनव शुक्ला को पहली बार देखते ही दिल दे बैठी थीं रुबीना दिलैक

Last Updated : Sep 27, 2021, 8:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details