दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 20, 2021, 7:19 PM IST

ETV Bharat / sitara

बिग बी ने शेयर किया 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर, लिखा- गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं!

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर शेयर किया है. फिल्म 'बॉब बिस्वास' दिया अन्नापूर्णा घोष (Diya Annapurna Ghosh) के निर्देशन में बनी क्राइम ड्रामा फिल्म है.

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

हैदराबाद: हाल ही में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर शेयर किया है.'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन कैप्शन में लिखते हैं - मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं! अभिनेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि 'बॉब बिस्वास' दिया अन्नापूर्णा घोष के निर्देशन में बनी फिल्म एक क्राइम ड्रामा है. जिसमें दर्शकों को लव एंगल देखने को मिलने वाला है. फिल्म में अभिषेक शाश्वत चटर्जी के रोल हैं और उनके अपोजिट एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह है जो उनकी पत्नी के किरदार में देखी जाएंगी.

फैन बांध रहे तारीफों के पुल

'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन कैप्शन में लिखते हैं - मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं! अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस भी अभिषेक का लुक देखकर खुश हैं. फैंस वीडियो पर तरह -तरह से कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोक नसीहत भी दे रहे हैं. एक ने लिखा- किस्मत से अभिषेक बच्चन बनने से अच्छा है मेहनत से अक्षय कुमार बनो.

'बॉब बिस्वास' के ट्रेलर में लोगों को अभिषेक की दमदार एक्टिंग की झलक देखने को मिल रही है. इस ट्रेलर को देखने के बाद लग रहा कि बीते कुछ सालों में अभिषेक बच्चन ने अपने किरदारों के साथ कई प्रयोग किए हैं और यह किरदार उनके चंद बेहतरीन प्रयोगों में से एक है. ट्रेलर में 'बॉब बिस्वास' के दोहरे कैरेक्टर को दिखाया है. 'बॉब बिस्वास' वो आदमी है जो लोगों से कहता है कि उसे कुछ याद नहीं है, लेकिन सच्चाई बिल्कुल अलग होती है. फिल्म का कैरेक्टर 2012 में आई सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' में सामने आया था जिसमें उसका सामना विद्या बालन से होता है.

ये भी पढ़ें:अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर जलसा पर जुटे फैंस, बांटी मिठाई और काटा केक

जानिए कौन है 'बॉब बिस्वास

'बॉब बिस्वास', सुजॉय घोष की 2012 में आई फिल्म 'कहानी' के एक किरदार का नाम था. उस फिल्म में अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने यह किरदार निभाया था. बिस्वास एक एलआईसी एजेंट था, जो भाड़े पर हत्या करने का काम करता था. फिल्म 'कहानी' में उसका सामना विद्या बालन से होता है. 'बॉब बिस्वास' फिल्म का निर्देशन दिया अन्नापूर्णा घोष ने किया है. सुजॉय घोष ने फिल्म की कहानी लिखी है. शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 3 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:नाउरू के राष्ट्रपति को चाहिए 'बिग-बी' की बो-टाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details