दिल्ली

delhi

Alia Bhatt की 'डार्लिंग्स' की शूटिंग हुई पूरी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

By

Published : Sep 8, 2021, 6:18 PM IST

Updated : Sep 8, 2021, 6:26 PM IST

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग को पूरा कर लिया है.फिल्म के सेट पर सभी सितारे मौजूद दिखाई दिए. जहां आलिया भट्ट, विजय वर्मा और निर्देशक जसमीत एक साथ खूब धमाल मचाई. इस दौरान फिल्म की टीम ने केक काटकर क्रू के साथ खूब मस्ती की.

आलिया भट्ट ने पूरी की शूटिंग ( फोटो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से)
आलिया भट्ट ने पूरी की शूटिंग ( फोटो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से)

हैदराबाद: बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां अब एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग को पूरा कर लिया है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग को मुंबई में पूरा किया है. फिल्म के सेट पर सभी सितारे मौजूद दिखाई दिए. जहां आलिया भट्ट, विजय वर्मा और निर्देशक जसमीत एक साथ खूब धमाल मचाई. इस दौरान फिल्म की टीम ने केक काटकर क्रू के साथ खूब मस्ती की.

आलिया भट्ट ने पूरी की शूटिंग ( फोटो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से)

बता दें कि इस फिल्म के निर्माता रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन हैं. जहां इस फिल्म की रैप-अप की तस्वीरों को फिल्म के टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को कई तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया है. जिसमें हमें विजय वर्मा, आलिया भट्ट, शेफाली शाह ,रोशन मैथ्यू दिखाई दे रही है.

आलिया भट्ट ने पूरी की शूटिंग ( फोटो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से)

'डार्लिंग्स' एक क्वर्की मां-बेटी की जोड़ी की अनोखी कहानी है, जो दुनिया में अपनी जगह खोजने की कोशिश करते हुए अजीब परिस्थितियों से गुज़रती है. डार्क कॉमेडी मुंबई में एक रूढ़िवादी निम्न मध्यवर्गीय पड़ोस की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित है और इन दो महिलाओं के जीवन का पता लगाती है जिन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता है।.

आलिया भट्ट ने पूरी की शूटिंग ( फोटो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से)

वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शूटिंग के समय के सारे फोटोज और वीडियो को कम्पाइल किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, 'डार्लिंग्स, ये रैप-अप है!! हमने फिल्म बनाने में अपना बेस्ट दिया है इस आशा से कि आपको फिल्म पसंद आएगी. मिलते हैं फिल्म में।'

आलिया भट्ट ने पूरी की शूटिंग ( फोटो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से)

बता दें कि फिल्म 'डार्लिंग्स' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनरतले बनी है. जिसका निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है. फिल्म में मुख्य किरदार में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू और विजय वर्मा हैं. शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू फिल्म की शूटिंग बीते महीने ही पूरी कर चुके थे. वहीं अब पूरी तरह से फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो गई है. फिल्म की कहानी को परवेज शेख और जसमीत ने लिखा है. वहीं गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा इस फिल्म के निर्माता है.

आलिया भट्ट की साल 2021 में कई फिल्में रिलीज होने वाली है. उनकी आगामी फिल्म में अयान मुखर्जी की फंतासी त्रयी ब्रह्मास्त्र, सह-कलाकार रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के साथ एसएस राजामौली की आरआरआर शामिल हैं. अलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में भी दिखाई देंगी. जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली द्वारा किया गया है.

ये भी पढ़ें :‘दिल बेचारा’ फेम संजना सांघी ने मालदीव में मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो अलिया भट्ट पिछली बार फिल्म सड़क-2 में सह कलाकार आदित्य राव कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ दिखाई दी थी. आलिया भट्ट फरान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणबीर सिंह के साथ दिखाई देंगी.

Last Updated : Sep 8, 2021, 6:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details