दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 4, 2021, 4:46 PM IST

ETV Bharat / sitara

'रक्षाबंधन' के लिए दिल्ली के चांदनी चौक में अक्षय कुमार ने की शूटिंग, वीडियो शेयर कर कही ये बात

राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले बहुत कम हो गए हैं. यहां के लोगों की जिंदगी की गाड़ी दोबारा रफ्तार पकड़ने लगी है. इसी मद्देनजर अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को चांदनी चौक में फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग की. इस शूटिंग को लेकर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ यादें भी शेयर किया है.

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

नई दिल्ली : दिल्ली का दिल कहे जाने वाले चांदनी चौक (Delhi Chandni Chowk) में लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. सोमवार सुबह अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) स्टारर फिल्म रक्षाबंधन (Film Rakshabandhan) की शूटिंग चांदनी चौक (Shooting In Chandni Chowk) में शुरू हुई. इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी.

फोटो- ANI से

अभिनेता अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar tweet) ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज सुबह की दौड़ ने पुरानी कई यादों को ताजा कर दिया है. चांदनी चौक मेरा जन्म स्थान है. यहां के लोगों से मिलकर और बात कर हमेशा अच्छा लगता है. बता दें कि अक्षय कुमार का जन्म चांदनी चौक में ही हुआ था और उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ साल पराठे वाली गली में ही बिताए हैं.

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के चलते चांदनी चौक में फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी, लेकिन अब राजधानी दिल्ली में करोना सक्रमण (Corona Infection) के मामलों की संख्या एक प्रतिशत से भी कम हो गया है. अब धीरे-धीरे जिंदगी की गाड़ी दोबारा रफ्तार पकड़ने लगी है.

ये भी पढ़ें :आर्यन खान की गिरफ्तारी पर फंसीं जया बच्चन, यूजर्स बोले- थाली में छेद हुआ या नहीं?

नॉर्थ एमसीडी (North MCD) ने फिल्म शूटिंग की इजाजत देने का प्रस्ताव पारित कर दिया है. उसके लिए लागू नोटिफिकेशन भी आ गई है, लेकिन फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग के मद्देनजर नॉर्थ एमसीडी से किसी प्रकार की कोई परमिशन नहीं ली गई है. न ही निगम के पास इस बाबत कोई जानकारी है. जानकारी के अनुसार, आर्कियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया (Archaeological Survey of India) से फिल्म की शूटिंग के मद्देनजर इजाजत ली गई है.

ये भी पढ़ें :यामी गौतम को है कौन सी बीमारी ? इंस्टाग्राम पर शेयर किया दर्द

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की ही फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार के काम को खूब सराहा गया था. इसके अलावा अब खबर आई है कि महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमा खुल रहे हैं और साल भर से लटकी रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु' और 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details