दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह के साथ किया ऐसा डांस स्टेप, कहा- घर पर न दोहराएं वरना...

अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह के साथ मजेदार बिहाइंड दा सीन वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह रणवीर के साथ वह 'बाला' स्टेप करते नजर आ रहे है.

By

Published : Oct 22, 2021, 2:02 PM IST

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

हैदराबाद:अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'आइला रे आइला' का सॉन्ग बज रहा है. वीडियो में रणवीर पुलिस की यूनिफॉर्म में हैं. रणवीर अक्षय के हाथ पकड़कर डांस के लिए खींचते दिख रहे हैं. इसके बाद अक्षय 'बाला' स्टेप करते हैं और रणवीर उनको फॉलो करते हैं. वीडियो के लास्ट में रणवीर के एक्सप्रेशंस से ऐसा लगता है कि उन्होंने खुद को हर्ट कर लिया. अक्षय ने वीडियो के साथ लिखा है, यह रणवीर सिंह और मेरा आइला रे आइला स्टेप है, अपना भी क्रेजी डांस कीजिए और मुझे दिखाइए. वॉर्निंग यह स्टेप गलत करना फ्यूचर प्लानिंग के लिए नुकसानदायक हो सकता है.

बता दें कि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है. मूवी का गाना 'आइला रे आइला' हाल ही में रिलीज हुआ है. अब अक्षय कुमार ने इस पर मजेदार बिहाइंड दा सीन वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह रणवीर के साथ 'बाला' स्टेप कर रहे हैं.

'सूर्यवंशी' का गाना 'आइला रे आइला' बुधवार को रिलीज हुआ है. इसमें अक्षय और रणवीर के साथ अजय देवगन भी डांस फ्लोर पर दिखाई दे रहे हैं. अभिनेता ने पुलिस की यूनिफॉर्म पहन रखी है और गॉगल्स लगाए हैं. अक्षय ने गाने का वीडियो शेयर करके लिखा है, जब सूर्यवंशी, सिंघम और सिम्बा साथ आते हैं तो सेलिब्रेशन से कम नहीं होता. फिल्म सिनेमाघरों में 5 नवंबर को रिलीज हो रही है.

गौरतलब है कि बीते दिनों अक्षय ने फिल्म सूर्यवंशी के सेट की एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी दिखाई दे रहे थे. अक्षय कुमार की ट्वीट की गई इसी तस्वीर पर आईपीएस आर के विज ने चुटकी ले ली.

स्पेशल डीजीपी आरके विज के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक्टर अक्षय कुमार ने कहा- 'जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है. हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस. हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा नमन. उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी' वही. इसके बाद आईपीएस ने अभिनेता के जवाव का स्वागत किया. उन्होंने आगे लिखा - जरूर फिल्म देखेंगे.

ये भी पढ़ें:'आइला रे आइला' सॉन्ग रिलीज : अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने जमकर मटकाई कमर

दिवाली पर रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के लीड रोल वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' पिछले साल 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. इसके बाद कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया. फिल्म को इस साल जनवरी और मार्च में भी रिलीज करने की कोशिश की गई थी लेकिन उसी बीच कोरोना की दूसरी लहर आ गई. अब यह कन्फर्म हो गया है कि इस साल 5 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:अभिनेता आयुष्मान खुराना-स्टारर 'अनेक' इस तारीख को होगी रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details