दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

वेब सीरीज 'एस्केप लाइव' में पुलिस की भूमिका निभाएंगी आकांक्षा सिंह

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह आगामी टेक-थ्रिलर वेब सीरीज 'एस्केप लाइव' में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक पुलिस वाले की भूमिका के लिए अभिनेत्री ने कथित तौर पर हर दिन तीन-चार घंटे का प्रशिक्षण लिया है.

By

Published : Sep 29, 2021, 7:31 AM IST

वेब सीरीज
वेब सीरीज

मुंबई:अभिनेत्री आकांक्षा सिंह आगामी टेक-थ्रिलर वेब सीरीज 'एस्केप लाइव' में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक पुलिस वाले की भूमिका के लिए अभिनेत्री ने कथित तौर पर हर दिन तीन-चार घंटे का प्रशिक्षण लिया है.

अपने अनुभव को साझा करते हुए, आकांक्षा ने कहा, 'मुझे वास्तव में अपनी फिटनेस का ध्यान रखना था, क्योंकि मुझे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग ठीक उसी समय करनी थी, जब मैं अपने फ्रैक्च र के बाद ('मेयडे' की शूटिंग के दौरान) ठीक हो रही थी।'

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे एक्शन को अनुभवी एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल सर ने डिजाइन किया था. मैंने किरदार में प्रामाणिकता जोड़ने के लिए असली बंदूकों का इस्तेमाल किया. मेरे पास बहुत अच्छा समय था और मैं उनके साथ काम करने के लिए आभारी हूं।'

ये भी पढ़ें: Ghani Cool Chori Song: रिलीज हुआ तापसी पन्नू का 'घनी कूल छोरी' गाना

वेब सीरीज के अलावा, अभिनेत्री आगामी अजय देवगन निर्देशित फिल्म 'मेयडे' में भी दिखाई देंगी, जहां वह देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें:आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के बर्थडे पर शेयर की तस्वीर, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

(इनपुट-आईएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details