दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 24, 2021, 4:46 PM IST

ETV Bharat / sitara

दिसंबर में रिलीज होगी अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प'

निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्म 'तड़प- एन इनक्रेडिबल लव स्टोरी' तीन दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को यह घोषणा की.

अहान शेट्टी
अहान शेट्टी

मुंबई : निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्म 'तड़प- एन इनक्रेडिबल लव स्टोरी' तीन दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को यह घोषणा की. इस फिल्म से अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं.

निर्माता साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया अहान के साथ प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी. पहले यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने वाली थी.

अहान शेट्टी ने इंस्टा पर शेयर किया पोस्टर

फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज की नई तारीख का ऐलान करते हुए लिखा, 'तीन दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली शानदार फिल्म 'तड़प- एन इनक्रेडिबल लव स्टोरी' का आनंद लें.

ये भी पढ़ें :सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF जवान की बढ़ीं मुश्किलें

फिल्म में दिग्गज अभिनेता सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. यह फिल्म 2018 में आई तेलुगु रोमांटिक-एक्शन फिल्म 'आरएक्स 100' का रीमेक है. फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है जबकि इसकी पटकथा रजत अरोड़ा ने लिखी है.

(इनपुट- भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details