दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

त्रिशला दत्त पूल में यूं चिल करती आईं नजर, देखें तस्वीरें

त्रिशला दत्त इन दिनों हवाई में हैं और अपनी छुट्टियों का आनंद उठा रही है.इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि त्रिशला पूरी तरह से चिल कर रही हैं. त्रिशला दत्त की फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन पर कमेंट्स भी आ रहे हैं.

By

Published : Aug 4, 2021, 4:56 PM IST

त्रिशला दत्त पूल में यूं चिल करती आईं नजर
त्रिशला दत्त पूल में यूं चिल करती आईं नजर

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त इन दिनों हवाई में हैं और अपनी छुट्टियों का आनंद उठा रही है. त्रिशला दत्त हवाई से लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि त्रिशला पूरी तरह से चिल कर रही हैं. त्रिशला दत्त की फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन पर कमेंट्स भी आ रहे हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट पूल फोटो शेयर की है जिसमें वह पानी में बैठी इंजॉय कर रही हैं.

त्रिशला दत्त हवाई से लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. इन फोटो में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. त्रिशला दत्त संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं. ऋचा शर्मा ने हम नौजवां, अनुभव, इंसाफ की आवाज और सड़क छाप जैसी फिल्मों में किया किया था. 1987 में उन्होंने संजय दत्त से शादी की, लेकिन शादी के दो साल बाद ही वह ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गईं थीं और 1996 में उनका निधन हो गया था.

त्रिशला दत्त पूल में यूं चिल करती आईं नज

त्रिशला दत्त ने 2014 में अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रेजुएशन भी कर चुकी हैं. त्रिशला दत्त का जन्म 1988 में हुआ था. मां के निधन के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती है.

बीते दिनों त्रिशला ने मोनोकिनी में शेयर की थी तस्वीर

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो मोनोकिनी में नजर आ रही है. समंदर किनारे बैठीं त्रिशाला गजब की खूबसूरत लग रही थी. एक बार त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया था. जिसमें उनसे एक यूजर ने पूछा कि जब लोग उन्हें जज करते हैं तो वह इससे कैसे बचती हैं.

ये भी पढ़ें :'हैला हैला, मैं तो मर गई रे' पर शक्ति और मुक्ति का मालदीव से वायरल हुआ धमाकेदार डांस

जिस पर त्रिशाला ने खुलकर बात बोलते हुए कहा कि जिस दिन से मैंने सांस लेने शुरू किया है, लोग मुझे उस दिन से ही जज करते आ रहे हैं. ये जजमेंट परिवार के नाम के साथ ही आता है, जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं.बता दें कि संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दो बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं, जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में सेटल हैं. त्रिशाला दत्त और संजय दत्त भले ही रोज-रोज एक दूसरे से नहीं मिल पाते हैं लेकिन त्रिशाला संजय दत्त के जिगर का टुकड़ा हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details