दिल्ली

delhi

'वंडर वुमन 1984' का ट्रेलर आउट, सुपरवुमन का फिर चलेगा जादू

By

Published : Dec 9, 2019, 1:02 PM IST

'वंडर वुमन 1984' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक्शन और एनर्जी से भरपूर फिल्म का ट्रेलर में वंडर वुमन अपनी सुपरपावर से दुश्मनों के खिलाफ लड़ती नजर आ रही हैं.

Wonder Woman 1984 trailer out: Gal Gadot's Golden Eagle Armor brings back 80s glam
Wonder Woman 1984 trailer out: Gal Gadot's Golden Eagle Armor brings back 80s glam

मुंबई :सुपरहीरो की फिल्म 'वंडर वुमन 1984' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार आखिर खत्म हो गया है. डीसी कॉमिक के मशहूर सुपरहीरो कैरेक्टर वंडर वुमन पर बनीं 'वंडर वुमन 1984' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक्शन और एनर्जी से भरपूर फिल्म का ट्रेलर दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट भर देगा.

ट्रेलर में डायना प्रिंस या कहें वंडर वुमन अपनी सुपरपावर से दुश्मनों के खिलाफ लड़ती नजर आ रही हैं. इसमें वंडर वुमन एक नई शुरूआत करने वाली हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें एक बार फिर अपनी पावर्स का इस्तेमाल लोगों को बचाने के लिए वंडर वुमन बनकर करना पड़ता है.

1984 के बैकग्राउंड में बनी इस फिल्म में वर्तमान और भविष्य का मेल देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर में एक्शन, एनर्जी के अलावा रोमांच का भी डोज है. यह फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है.

पढ़ें- 'याद पिया की आने लगी' ने 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा किया पार

आपको बता दें कि वंडर वुमन 1984, 2017 में आई वंडर वुमन का सीक्वल है. फिल्म को हिंदी ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया था. इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था.

वंडर वुमन 1984 से पहले यह किरदार बैटमैन वर्सेस सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्ट‍िस, जस्ट‍िस लीग में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details