दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Spider Man Far Away From Home Trailer: ऐवेंजर्स एंडगेम से जुड़े कई स्पॉइलर्स!....

मार्वल स्टूडियोज ने Spider Man far away from Home का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में ऐवेंजर्स एंडगेम से जुड़े कई स्पॉइलर्स मिलेंगे। यहां पर देखें फिल्म का ट्रेलर...

By

Published : May 7, 2019, 11:30 AM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : ऐवेंजर्स एंडगेम का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है. मार्वल स्टूडियोज ने Spider Man far away from Home का दूसरा ट्रेलर आउट कर दिया है. इस ट्रेलर में ऐवेंजर्स एंडगेम से जुड़े कई स्पॉइलर्स मिलेंगे.

अगर बात ट्रेलर की करें तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे स्पाइडर मैन अपने गुरु आयरन मैन की जगह लेने की कोशिश कर रहा है. ट्रेलर की शुरुआत वही से होती है, जहां से ऐवेंजर्स एंडगेम खत्म हुई थी. पीटर पार्कर और आयरन मैन का बॉडी गार्ड हैप्पी होगन टोनी स्टार्क को याद करते हैं. इसके बाद स्पाइडर मैन लोगों की मदद करता है.

हालांकि, उससे हर कोई पूछता है कि वह आयरन मैन बनना चाहता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे पीटर की मुलाकात शील्ड के डायरेक्टर निक फ्यूरी से होती है. पीटर बाहर छुट्टियां मनाने जाता है, लेकिन इस दौरान निक फ्यूरी उसे एक नए मिशन के लिए ले जाते हैं. ट्रेलर में ऐवेंजर्स एंडगेम की झलक साफ मिल रही है.

स्पाइडर मैन के दूसरे पार्ट का ट्रेलर पहले भी जारी हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में पीटर पार्कर अपने क्लासमेट्स के साथ यूरोप की ट्रिप पर गया है. इस दौरान वह निक फ्यूरी के संपर्क में आता है. हालांकि, इस फिल्म का विलेन कौन है ये दोनों ही ट्रेलर में साफ नहीं हुआ है.
फिल्म को स्पाइडर मैन के पहले पार्ट के डायरेक्टर जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है. स्पाइडर मैन के रोल में टॉम हॉलैंड हैं. आपको बता दें कि साल 2016 में फिल्म कैप्टन अमेरिका द सिविल वॉर फिल्म से स्पाइडर मैन की मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स में एंट्री हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details