दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 29, 2019, 5:12 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 4:46 PM IST

ETV Bharat / sitara

एमटीवी म्यूजिक वीडियो अवार्ड्स में पहली बार एक साथ दिखे सोफी और जोनाथन

सोफी टर्नर और जोनाथन वैन नेस पहली बार एमटीवी म्यूजिक वीडियो अवार्ड्स में एक साथ आए. दोनों एक-दूसरे को देखने के लिए समान रूप से खुश नज़र आए.

Courtesy: ANI

वाशिंगटन:'गेम ऑफ थ्रोंस' और 'गे ऑफ थ्रोन्स' से फेम पाने वाली अभिनेत्री सोफी टर्नर और जोनाथन वैन नेस को एमटीवी म्यूजिक वीडियो अवार्ड्स में पहली बार एक साथ देखा गया. दोनों सितारों ने पुरस्कार समारोह में पथ संचलन को पार किया और एक-दूसरे को देखने के लिए समान रूप से खुश थे.

जोनाथन वैन नेस, 23 वर्षीय एचबीओ हिट श्रृंखला स्टार ने क्यूर आई सह-मेजबान में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जिससे वह सांसा स्टार्क की उपस्थिति में बाहर हो गया. वैन नेस ने उससे कहा, 'मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. तुम्हारे खत्म होने पर बहुत खुश हूं, मुझे बहुत राहत मिली.'

'गे ऑफ थ्रोंस' की श्रृंखला एक हिट श्रृंखला से प्रेरित थी और एक मजेदार अवधारणा के साथ बनाई गई थी. वैन नेस एचबीओ फंतासी नाटक के इतने बड़े प्रशंसक हैं जिसने उन्हें प्रेरित किया कि उन्होंने 'गे ऑफ थ्रोन्स' नामक एक कॉमेडी वेब श्रृंखला की मेजबानी की जिसमें उन्होंने श्रृंखला को फिर से बनाया.

मेहमानों में अल्फी एलेन और लीना हेडे जैसे सितारे शामिल हैं, लेकिन वैन नेस अब तक टर्नर से मिलने में सक्षम नहीं थे. एचबीओ हिट श्रृंखला आठ सीज़न पूरा करने के बाद मई में समाप्त हुई.

श्रृंखला के दौरान अनगिनत कठिनाइयों को सहन करने के बाद, टर्नर के चरित्र ने अपेक्षाकृत सुखद अंत का आनंद लिया.

Last Updated : Sep 28, 2019, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details