दिल्ली

delhi

कोविड-19 : एल्बम 'रेयर' से मुनाफे का हिस्सा राहत कोष में देंगी सेलिना गोमेज

By

Published : Apr 8, 2020, 3:39 PM IST

सिंगर सेलिना गोमेज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया कि 'रेयर' के नए डीलक्स संस्करण को 9 अप्रैल से उपलब्ध कराया जाएगा. इससे जो भी मुनाफा आएगा वह राहत कोष में दान देंगी.

Selena gomez, Selena gomez news, Selena gomez updates, Selena gomez to give part of album sales to covid-19 relief fund , सेलिना गोमेज, एल्बम से मुनाफे का हिस्सा राहत कोष में देंगी सेलिना गोमेज
कोविड-19 : एल्बम 'रेयर' से मुनाफे का हिस्सा राहत कोष में देंगी सेलिना गोमेज

लॉस एंजेलिस : मशहूर सिंगर सेलिना गोमेज अपने हालिया संगीत एल्बम 'रेयर' के एक नए डीलक्स संस्करण कोजारी करेंगी और इससे जो भी मुनाफा होगा उसका एक हिस्सा कोविड-19 के राहत कोष में जाएगा.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 27 वर्षीय सेलिना नेइंस्टाग्राम पर बताया कि 'रेयर' के नए डीलक्स संस्करण को 9 अप्रैल से उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें 'बॉयफ्रेंड' और 'सोवेनियर' सहित एक और नए गाने को जोड़ा गया है.

उन्होंने कहा कि कोविड-19 राहत कोष में उन्होंने खुद से तो सहयोग किया ही है और अब वह प्लस वन कोविड-19 राहत कोष में डीलक्स संस्करण की हर खरीदारी से एक डॉलर दान करेंगी.

गोमेज ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी गर्दन पर 'रेयर' का टैटू बना हुआ दिख रहा है.

गोमेज ने इसके साथ लिखा, "'बॉयफ्रेंड', 'शी' और 'सोवेनियर' के साथ 'रेयर' का नया डीलक्स संस्करण 9 अप्रैल को जारी होगा."

उन्होंने यह भी कहा, "आप इसे अभी से प्री-सेव कर सकते हैं और मेरे बायो में जाकर यहजान सकते हैं कि प्लस वन कोविड-19 फंड में डोनेट कैसे करना है."

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

TAGGED:

selena gomez

ABOUT THE AUTHOR

...view details