दिल्ली

delhi

सेलेना ने दिया जस्टिन को जवाब? रिलीज किया सेल्फ लव सॉन्ग

By

Published : Oct 23, 2019, 6:24 PM IST

पॉप स्टार सेलेना गोमेज ने लगभग 4 साल बाद अपना अगला गाना 'लूज यू टू लव मी' रिलीज किया है. गाने को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह सेलेना गोमेज का जस्टिन बीबर को जवाब है.

selena gomez

वॉशिंगटनः पॉप स्टार सेलेना गोमेज अपने 2015 में आखिरी एल्बम 'रिवाइवल' के बाद सेल्फ लव सॉन्ग 'लूज यू टू लव मी' के साथ वापस आईं हैं.

27 वर्षीय सिंगिंग स्टार के नए गाने में दिखाया गया है कि कैसे उनका खुद के साथ रिश्ता बेहतर होता है और उनका परेशानी भरा रिलेशनशिप खत्म होता है. गाने में, सिंगर कई भावनाओं को दर्शाती हैं- दुख, गुस्सा, आजादी और फिर खुशी. पूरे गाने को डायरेक्टर सोफी मिलर द्वारा आईफोन 11 प्रो पर शूट किया गया है.

पढ़ें- सेलेना गोमेज को सपोर्ट करतीं नजर आईं हेली बीबर

जैसे ही गाना इंटरनेट पर रिलीज हुआ, फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि गाने में किसके बारे में गाया जा रहा है. गाने की एक लाइन 'दो महीनों में तुमने हमें रिप्लेस कर दिया जैसे यह आसान था', इसे लेकर ट्विटर पर फैंस ने दावा शुरू किया कि यह गाना उनके पुराने बॉयफ्रेंज जस्टिन बीबर के बारे में था.

सेलेना का आखिरी एल्बम 'रिवाइवल' था जो 2015 में रिलीज हुआ था. तब से सिंगर अपने पर्सनल मुद्दों को खुलकर बताने लगीं जिनमें एन्जाइटी और डिप्रेशन से उनके स्ट्रगल की कहानी भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details