दिल्ली

delhi

'बाइपोलर डिसऑर्डर' से जूझ रही हैं सेलेना गोमेज, इंस्टा लाइव में किया खुलासा

By

Published : Apr 4, 2020, 10:02 PM IST

मानसिक स्वास्थय से अक्सर परेशान रहने वाली सिंगिंग सेनेसेशन सेलेना गोमेज ने हाल ही में अपनी दोस्त और गायिका माइली सायरस के साथ किए इंस्टाग्राम लाइव में खुलासा किया कि वह बाइपोलर डिसऑर्डर (मैनिक डिप्रेशन) से जूझ रही हैं, हालांकि इसकी जानकारी के बाद उन्हें डर नहीं लग रहा है.

ETVbharat
'बाइपोलर डिसऑर्डर' से जूझ रहीं हैं सेलेना गोमेज, इंस्टा लाइव में किया खुलासा

लॉस एंजेलिसः अमेरिकी गायिका सेलेना गोमेज ने खुलासा किया है कि वह 'बाइपोलर डिसऑर्डर' से जूझ रही हैं और कहा कि इस बीमारी के बारे में जानने के बाद उनका सारा डर दूर हो गया है.

सेलेना ने अप्रैल में अपनी दोस्त माइली सायरस के साथ उनके (माइली) इंस्टाग्राम लाइव शो 'ब्राइट माइंडेड' में बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया और बताया कि मैसाचुसेट्स के मैकलीन हॉस्पिटल का दौरा करने के बाद उन्हें अपनी मानसिक हालत के बारे में पता चला.

हॉलीवुड मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सेलेना ने सायरस और दर्शकों को बताया कि बाइपोलर होने के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाने के बाद उनके लिए इस बिमारी से निपटान आसान हो गया.

उन्होंने कहा, 'जब मैं छोटी थी, तो मुझे बादल गरजने की आवाज सुनकर डर लगता था और मेरी मां बादल गरजने से संबंधित किताबें ले आईं और कहा, 'इस बारे में तुम खुद को जितना जानकार बनाओगी, उतना ही नहीं डरोगी.' इसने सच में पूरी तरह से काम किया.'

पढ़ें- जस्टिन बीबर को इंस्टाग्राम पर स्टॉक कर रहीं हैं सेलेना?

सेलेना सालों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्या से जूझती रही हैं और उनके लिए जब तनाव और डिप्रेशन असहनीय हो गया तो 2018 में वह इलाज कराने के लिए मैकलीन अस्पताल गईं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details