दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 15, 2019, 10:24 PM IST

ETV Bharat / sitara

एक बार फिर आर. केल्ली पर यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे....

अमेरिकी रैपर आर. केल्ली पर यौन उत्पीड़न अमेरिकी रैपर आर. केल्ली पर यौन उत्पीड़न का एक नया आरोप लगा है.

सौ.इंस्टाग्राम.

हैदराबाद : अमेरिकी रैपर आर. केल्ली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, वकील माइकल एवेनाटी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें केल्ली एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करते नजर आ रहे हैं.


माइकल ने गुरुवार को ट्विटर पर दावा किया कि उन्होंने पुलिस को एक वीडियो सौंपा है, जिसमें 'इग्निशन' हिटमेकर को 14 वर्षीय किशोरी के साथ यौन संबंध बनाते हुए देखा जा रहा है. माइकल कथित तौर पर एक ऐसे व्यक्ति का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जिसे उन्होंने केल्ली के खिलाफ व्हिसलब्लोअर बताया है.


उन्होंने कहा, "मेरा मुवक्किल लड़की और आर. केल्ली को पहचानता है. उसने वीडियो टेप में उन दोनों की पहचान की. उन्होंने आर. केल्ली के लिए दशकों तक काम किया है और उन्होंने लड़की से कई मौकों पर मुलाकात की है." केल्ली को इससे पहले साल 2002 में चाइल्ड पोर्नोग्राफी टेप में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया था.

सौ.इंस्टाग्राम.


वहीं, इस आरोप पर केल्ली के वकील स्टीव ग्रीनबर्ग ने कहा, "हम केल्ली से जुड़ी किसी भी नई जानकारी से अनजान हैं. हमारा किसी से संपर्क नहीं हुआ है. हमें किसी के द्वारा कोई नई जानकारी नहीं दी गई है और कानून प्रवर्तन अधिकारी द्वारा हमसे संपर्क नहीं किया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details