दिल्ली

delhi

'स्ट्रेंजर थिंग्स' से बाहर निकल फिल्म बनाने में आएगा मजा : शॉन लेवी

By

Published : Jul 10, 2019, 9:42 AM IST

4 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर 'स्ट्रेंजर थिंग्स' 3 का प्रीमियर हुआ. इस साइंस-फिक्शन हॉरर ड्रामा सीरीज़ में मिली बॉबी ब्राउन, गैटन मटाराज़ो, नोह श्नैप, फिन वुल्फोर्ड और कालेब मैकलॉघलिन जैसे सितारे हैं.

director-producer Shawn Levy

नई दिल्ली: 'स्ट्रेंजर थिंग्स' सुपरनेचुरल थ्रिलर से बहुत आगे है. अब इसके निर्देशक-निर्माता शॉन लेवी हॉरर और प्रेरणात्मक-नॉस्टालजिया के मिश्रण को बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं.

लेकिन, फिलहाल उन्हें कोई जल्दबाजी नहीं हैं.

2016 में द डफर बंधु साइंस-फिक्शन हॉरर ड्रामा के साथ आए थे, जिसमें 1970 और 1980 के दशक के अतीत का संदर्भ दिया गया था. नेटफ्लिक्स पर शो का तीसरा सीजन इसी महीने की शुरुआत में लाइव हुआ था.

लेवी ने आईएएनएस से साक्षात्कार के दौरान कहा, "मेरे लिए शो का तीसरा सीजन बिल्कुल फिल्म की तरह लग रहा है. इसमें एक्शन, ड्रामा के साथ किरदारों की भावुकता को भी दिखाया गया है, जो कि बिल्कुल सिनेमाई है."

ईमेल साक्षात्कार में उन्होंने बताया, "'स्ट्रेंजर थिंग्स' से बाहर निकल कर एक दिन फिल्म बनाने में मजा आएगा, लेकिन हमें जल्दबाजी नहीं है. फिलहाल नेटफ्लिक्स हमें एपिसोड के रूप में छोटी फिल्में बनाने की अनुमति दे रहा है."

शो के तीसरे सीजन के बारे में बात करते हुए लेवी ने कहा, "मेरे ख्याल से तीसरे सीजन का जादू यही है कि शो बड़ा बन गया है और उसका स्तर भी गहरा हो गया है. इसमें सीजन 1 में जिस भरोसे को दिखाया गया था, वह किरदारों और उनके रिश्ते में अभी भी मौजूद है."

लेकिन बाल कलाकारों को युवा होता देखना 'थोड़ा दिल तोड़ने वाला' है।

इन चारों के पिता ने कहा, "इन युवा अभिनेताओं को बड़े होते हुए देखना मेरी अपनी बेटियों को परिपक्व होते देखने जैसा है. हालांकि यह रोमांचक है, लेकिन थोड़ा-सा दिल तोड़ने वाला भी लगता है."

बता दें कि 'स्ट्रेंजर थिंग्स' 3 का प्रीमियर 4 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details