दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 30, 2019, 12:50 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 8:39 PM IST

ETV Bharat / sitara

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने की मारिया कैरी के साथ नए बैंड की शुरूआत ?

अमेरिकी सिंगर-सॉन्ग राइटर मारिया कैरी ने हाल ही में स्टार जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ काम करने का हिंट दिया.

Courtesy: Instagram

वाशिंगटन डी.सी : मारिया कैरी ने कहा कि वह पॉप सिंगर निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक बैंड की शुरूआत कर रही हैं. लेकिन इससे पहले कि फैन्स को इस एपिक सहयोग से उत्साहित किया जा सके, मारिया ने उनके इंतजार को समाप्त कर दिया.

अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर मारिया ने हाल ही में निक और प्रियंका के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, 'एक नए बैंड की शुरूआत... lol @priyankachopra @nickjonas.'

निक, जो और केविन ने सोमवार को एमटीवी वीएमए में अपने 'सकर' म्यूजिक वीडियो के लिए सर्वश्रेष्ठ पॉप श्रेणी के लिए मून मैन ट्राफियां जीतीं, जिसमें तीनों की पत्नियां, प्रियंका, सोफी टर्नर और डेनियल जोनस भी शामिल थीं.

इस बीच, कैरी नवंबर के अंत में कैसर पैलेस में लास वेगास कोलोसियम में अपनी क्रिसमस कॉन्सर्ट श्रृंखला 'ऑल आई वॉन्ट फॉर क्रिसमस' की 5 नाइट स्टैंड के लिए तैयार हैं. गायक ने एबीसी ब्लैक-ईश स्पिन ऑफ मिक्स्ड-ईश के लिए एक नया थीम सॉन्ग भी रिकॉर्ड किया है. मिक्स्ड-ईश 24 सितंबर को एबीसी पर प्रीमियर के लिए निर्धारित है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details