दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 7, 2019, 11:50 AM IST

ETV Bharat / sitara

इस बॉलीवुड राइटर ने लिखे हैं 'कैप्टन मार्वल' के डायलॉग्स......

बॉलीवुड फिल्म 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' की स्क्रिप्ट लिखने वाले लेखक रजत अरोड़ा ने ही फिल्म कैप्टन मार्वल के डायलॉग्स लिखे हैं.

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद : फिल्म 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' के लेखक रजत अरोड़ा ने ही फिल्म कैप्टन मार्वल के डायलॉग्स लिखे हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के संवाद लिखते हुए वह काफी एक्साइटेड थे. उन्होंने इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन के लिए संवाद लिखे हैं. अरोड़ा ने एक बयान में कहा, "जब मुझे 'कैप्टन मार्वल' के लिए हिंदी में संवाद लिखने का प्रस्ताव मिला तो मैं बहुत रोमांचित था."


उन्होंने कहा, "पहली मार्वल महिला सुपरहीरो फिल्म होने के चलते यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है और मैंने फिल्म की भावनाओं और सार को बरकरार रखने का प्रयास करने के साथ ही हिंदी दर्शकों के लिए इसे प्रासंगिक बनाने की भी कोशिश की है." उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से ही मार्वल सुपरहीरो फिल्मों का फैन रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि जब दर्शक 'कैप्टन मार्वल' को देखेंगे तो मेरे लिखे संवादों को पसंद करेंगे."

Pic- Official Instagram Account


यह फिल्म भारत में शुक्रवार को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. एवेंजर्स द इनफिटी वॉर के बाद रिलीज हो रही यह फिल्म एवेंजर्स के अगले पार्ट के बीच की कहानी होगी. इस फिल्म में दिखाई गई चीजें एवेंजर्स के अगले पार्ट से कनेक्ट करेंगी. फिल्म का निर्देशन एना बोडेन और रियान फ्लेक ने किया है. फिल्म में ब्री लॉरेस ने लीड रोल प्ले किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details