दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोरोना वायरस प्रभाव : आइसोलेशन में रह रहीं माइली सायरस, 5 दिनों से नहा नहीं पाईं

पॉप स्टार माइली सायरस कोरोना वायरस से बचने के लिए आइसोलेशन में रह रही हैं. इस दौरान अपने एक इंस्टाग्राम शो में उन्होंने खुलासा किया कि वह बीते 5 दिनों से नहा नहीं पाई हैं और अपने एक ही ट्रैकपैंट्स में दिन बिता रही हैं.

By

Published : Mar 20, 2020, 6:02 PM IST

ETVbharat
कोरोना वायरस प्रभाव : आइसोलेशन में जी रही माइली सायरस, 5 दिनों से नहा नहीं पाईं

लॉस एंजेलिसः गायिका माइली साइरस कोरोना वायरस से बचने के लिए आइसोलशन में हैं, जिसके कारण वह बीते पांच दिनों से नहीं नहा पाई हैं. गायिका ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने पांच दिनों से अपने कपड़े नहीं बदले हैं, साथ ही वह बीते पांच दिनों से नहा भी नहीं पाई हैं.

गायिका के इंस्टाग्राम शो 'ब्राइट माइंडेड : लाइव विद माइली साइरस' के एक क्लिप में वह कह रही हैं, 'मैं पांच दिनों से इस स्वेटपैंट से बाहर नहीं आ पाई हूं.'

उन्होंने आगे कहा, 'अभी फिलहाल ऐसा करने की कोई योजना नहीं है.'

कोरोना वायरस प्रभाव : आइसोलेशन में जी रही माइली सायरस, 5 दिनों से नहा नहीं पाईं

साझा की गई वीडियो पर एक व्यक्ति ने लिखा, 'आशा है कि एक वक्त के बाद आप इन्हें धोएंगी. ऐसी और कई चीजें हैं, जिसे आप नहीं कर सकतीं.'

पढ़ें- बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ के केजीएमयू में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

बीते दिनों में कोरोना से संबंधित एक खबर आई थी कि अभिनेता जारेड लेटो को मेडिटेशन में रहने की वजह से 12 दिनों तक पता ही नहीं चला कि दुनिया में महामारी फैल रही है.

हॉलीवुड में इस जानलेवा वायरस का जबरदस्त असर पड़ा है. बहुत सारे सेलिब्रिटीज घरों में बंद हैं और कुछ तो इसका शिकार भी हो गए हैं. कोरोना की चपेट में आने वाले सेलेब्स में प्रमुख नाम वेटरन स्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन, 'क्वांटम ऑफ सोलेस' अभिनेत्री ओल्गा कुरिलेन्को, 'गेम ऑफ थोन्स स्टार क्रिस्टोफर हिव्जू और इंदिरा वर्मा हैं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details