दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

हॉलीवुड की घटनाओं से अंजान रहते हैं मार्क वाह्ल्बर्ग, डिनर पार्टी में भी नहीं लेते हिस्सा

'इंस्टैंट फैमिली' अभिनेता मार्क वाह्ल्बर्ग ने माना है कि वह हॉलीवुड की खबरों से अंजान रहते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार वह उन्हीं अवॉर्ड शोज में जाते हैं जहां उनकी फिल्म को अवॉर्ड मिलने वाला होता है. अभिनेता ने अपने बारे में यह खुलासा हार्वे वेंस्टीन के मामले पर बात करने के दौरान किया.

By

Published : Mar 24, 2020, 12:12 PM IST

ETVbharat
हॉलीवुड की घटनाओं से अंजान रहते हैं मार्क वाह्ल्बर्ग, डिनर पार्टी में भी नहीं लेते हिस्सा

लॉस एंजेलिस: अभिनेता मार्क वाह्ल्बर्ग का कहना है कि वह हॉलीवुड की चहल-पहल और खबरों से परे रहते हैं क्योंकि वह ज्यादा लोगों से मिलते-जुलते नहीं हैं और स्क्रीनिंग की डिनर पार्टी वगैरह में भी हिस्सा नहीं लेते हैं.

हॉलीवुड मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने स्वीकारा कि वह केवल उन अवॉर्ड शोज में शामिल होते हैं, जहां उनकी फिल्म को अवॉर्ड मिलने वाला होता है.

हार्वे वेंस्टीन के कोर्ट केस के बारे में बात करते हुए वाह्ल्बर्ग ने कहा, 'मैं वाकई में इस मसले से जुड़ी बातों पर ध्यान देता रहा हूं. आखिरकार कई लोगों को न्याय मिला, कई बातों का अंत हुआ.'

इसके साथ ही वह कहते हैं, 'लेकिन आमतौर पर मैं हॉलीवुड की खबरों से बेखबर रहता हूं. काम करने के अलावा मैं बस सुपरमार्केट जाता हूं. मैं डिनर पार्टीज वगैरह में हिस्सा नहीं लेता.'

पढ़ें- इवांगेलिन लिली पर गुस्सा हुईं सोफी टर्नर, बोली- 'अंदर रहो'

इससे पहले 'द फाइटर' स्टार ने बताया था कि वह हर रोज सुबह ढाई बजे उठते हैं.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने दैनिक जीवन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था कि वह सुबह ढाई बजे उठते हैं और फिर थोड़ी देर प्रार्थना करने के बाद करीब 3 बजकर 15 मिनट पर नाश्ता करते हैं. उसके बाद वह वर्कआउट के लिए निकल पड़ते हैं फिर नहाना होता है. वर्कआउट में थोड़ा से स्नैक्स के साथ गोल्फ का खेल भी शामिल है. अभिनेता शाम साढ़े सात बजे अपने बिस्तर पर जाने से पहले कुछ वक्त अपने परिवार के लिए निकालते हैं और बाकी अपने काम के लिए.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details